समाचार

Job Update|| इस बैंक में आ गयी है 2000 पदों में भर्ती,आज से आवेदन शुरू,21 से 30 वर्ष तक कर सकते हैं आवेदन!

Hills Headline||

रोजगार डेस्क!!

SBI PO Recruitment 2023: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank Of India) ने परिवीक्षाधीन अधिकारी (Probationary Officers) के पद भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। आवेदन प्रक्रिया 7 सितंबर, गुरुवार से शुरू होगी। इच्छुक उम्मीदवार 27 सितंबर तक ऑनलाइन ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

नोट :- हमारी कोशिश होती है हर महत्वपूर्ण खबरों के साथ के साथ जॉब की जानकारी आप तक पहुचाएं , राज्य सरकार व केंद्र सरकार के अधिक नियुक्तियों की अपडेट देखने के लिये गूगल पर सर्च करें Hills Headline
और यूट्यूब पर सर्च करें Hills Headline वहां से हमारे चैनल को Subscribe अवश्य करें
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें से यहाँ से जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/Lf3UqXdmACA9HSoEFVFeGV

कुल पद और चयन प्रक्रिया

जारी किये गये नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 2000 पदों पर भर्ती होगी। उम्मीदवारों का चयन मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू/पर्सनैलिटी टेस्ट में प्राप्त अंकों के आधार पर होगा। इससे पहले प्रारम्भिक परीक्षा पास करना अनिवार्य होगा। नवंबर में प्रीलीम्स परीक्षा का आयोजन हो सकता है। जिसके लिए एडमिट कार्ड अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में जारी होने की संभावना है। वहीं मुख्य परीक्षा का आयोजन दिसंबर या जनवरी 2024 में हो सकता है। इंटरव्यू जनवरी या फरवरी 2024 में हो सकता है।

पात्रता

एसबीआई पीओ पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष होनी चाहिए। मान्यता प्राप्त संस्थानों के स्नातक की डिग्री प्राप्त करने वाले कैंडीडेट्स की आवेदन कर सकते हैं। स्नातक फाइनल ईयर/सेमेस्टर के छात्र भी आवेदन करने के पात्र होंगे।

कैसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवारों एसबीआई के ऑफिशियल वेबसाइट http://sbi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए एप्लीकेशन फीस 750 रुपये है। एग्जाम पैटर्न, वेतन और अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन

आवेदन अथवा इस भर्ती संबंधित अधिक जानकारी हेतु SBI की आधिकारिक वेबसाइट

http://sbi.co.in पर जा सकते हैं

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button