देश-विदेशसमाचार

शर्मनाक!!‘सनातन धर्म मलेरिया- डेंगू की तरह…’, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे के बयान पर हंगामा,पुलिस में शिकायत दर्ज!

Hills Headline||


दिल्ली

देश में 20%लोगों को खुश करने के चक्कर में देश के 80%नेता अपने शर्मनाक बयानबाजी से देश के ही 80% लोगों को आहत करते हैं. बीते दिन सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने हिन्दू धर्म और ब्राह्मणवाद पर बेहद शर्मनाक टिप्पणी की इसी क्रम में अब उदयनिधि स्टालिन ने कहा, ‘सनातन धर्म मलेरिया और डेंगू की तरह है, इसलिए इसे खत्म किया जाना चाहिए, न कि इसका विरोध किया जाना चाहिए।’


बता दें कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने शनिवार को सनातन धर्म पर विवादित देकर सियासी हंगामा मचा दिया। उदयनिधि स्टालिन ने कहा, ‘सनातन धर्म सामाजिक न्याय के विचार के खिलाफ है और इसे समाप्त किया जाना चाहिए। उदयनिधि ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारियों से की। जिसके बाद बीजेपी नेताओं ने इसकी तीखी आलोचना की। साथ ही विपक्षी इंडिया गठबंधन को भी घेरा।

उदयनिधि स्टालिन ने कहा, ‘सनातन धर्म मलेरिया और डेंगू की तरह है, इसलिए इसे खत्म किया जाना चाहिए, न कि इसका विरोध किया जाना चाहिए।’ स्टालिन के बेटे के बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक नई बहस शुरू हो गई। कई यूजर्स ने तमिलनाडु के मंत्री के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की।

सुप्रीम कोर्ट के वकील और सामाजिक कार्यकर्ता विनीत जिंदल द्वारा उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ सनातन धर्म के खिलाफ उनके उत्तेजक, भड़काऊ और मानहानिकारक बयान के लिए दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है. इसमें भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी,153ए, 295, और 504 of और आईटी एक्ट की धाराएं शामिल हैं. इसके अलावा, हिंदू सेना ने भी उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ दिल्ली पुलिस कमिश्नर से शिकायत दर्ज कराई है.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button