उत्तराखंडसमाचार

शर्मनाक!! यहाँ कलयुगी शिक्षक बना हैवान,नाबालिग छात्रा के घर घुसकर किया गंदा काम, गिरफ्तार!!

Hills Headline||

पिथौरागढ़

देवभूमि में हुई एक शर्मनाक मामले ने गुरु और शिष्य की रिश्ते को कलंकित करने का काम किया है। घटना में कंप्यूटर टीचर ने नाबालिग छात्रा के घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, मामला पिथौरागढ़ जनपद का है, मामले में पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर विभिन्न धारा में मुकदमा पंजीकृत कर दिया है।
पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह ने बताया कि जाजरदेवल निवासी एक व्यक्ति द्वारा थाना जाजरदेवल में तहरीर दी कि 9 अगस्त की आधी रात करीब 12.30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति उनके घर में घुस आया घर में जब आवाज आई तो परिजनों ने एक युवक को भागते हुए देखा जिस पर प्रार्थी द्वारा अपनी 15 वर्षीय नातिनी से पूछताछ की गई तो उसके द्वारा बताया गया कि जो व्यक्ति आया था वह कंप्यूटर शिक्षक है।
वह अक्सर मौका पाकर कम्प्यूटर कक्ष में मेरे साथ गन्दे तरीके से छेड़खानी करते रहते है और इस सम्बन्ध में किसी को बताने पर बदनाम करने व जान से मारने की धमकी देते है तथा उसके द्वारा व्हाट्सएप पर व्यक्तिगत फोटो भेजने के लिए दबाव बनाया जाता है. 9 अगस्त की रात में दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। मामले में नाबालिग के नाना की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 354/376/457/506/509 भा0द0वि0 व 5/6, 9/10, 11/12 पोक्सो अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।
आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा टीम गठित की गई, जिसके बाद पुलिस को कामयाबी मिली है, पुलिस ने 26 वर्षीय आरोपी निवासी- ग्राम/ पोस्ट जजुराली थाना कोतवाली पिथौरागढ़ जिला पिथौरागढ़ हाल निवासी विवेकानन्द कॉलोनी गुघपौड़ थाना कोतवाली पिथौरागढ़ को लछैर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया, जो भागने की फिराक में था, आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button