उत्तराखंडसमाचार

Big Breaking|| अंकित हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा,जहरीले साँप से कटवाकर मार डाला!

Hills Headline||

हल्द्वानी। बहुचर्चित व्यापारी अंकित चौहान हत्याकांड का खुलासा कर दिया गया है। हत्यारों ने हत्या करने को लेकर जहरीले साँप का इस्तेमाल कर अंकित को मार डाला।
बता दें कि एसएसपी पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि अंकित के पैरों मैं सर्प दंश करवाकर उसकी हत्या की गई है। संभवतह यह उत्तराखंड का पहला मर्डर है जिसमें सांप से कटवाकर हत्या की गई। एसएसपी ने बताया कि हत्या के पीछे युवती डॉली उर्फ माही सहित 5 लोग थे। पुलिस ने सपेरे राम नाथ को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मास्टरमाइंड माही सहित 4 लोग अब भी फरार हैं। पुलिस के मुताबिक मृतक अंकित चौहान से लम्बे समय माही के सम्बंध थे।
बता दें कि अंकित को लंबे समय से ब्लैकमेल किया जा रहा था। बता दें कि 15 जुलाई को कार में अंकित चौहान का शव मिला था। फिलहाल घटना में शामिल चार अन्य लोग फरार चल रहे हैं जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है पूरे मामले का खुलासा करने पर एसएसपी पंकज भट्ट ने पुलिस टीम को ₹5000 इनाम देने की घोषणा की

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button