उत्तराखंडसमाचार

भारी बारिश की वजह से सड़क हुई बाधित , पिथौरागढ़ व दिल्ली के यात्री फंसे !!

Hills Headline||

रोहित भट्ट

चंपावत

उत्तराखंड में भारी बारिश के अलर्ट के बीच पहाड़ों में जमकर मेघ बरस रहे हैं । मलबे की चपेट मे आने से चम्पावत टनकपुर रोड़ में चलथी पुल से पहले सड़क ब्लॉक हो गयी है .
आपको बताते चलें कि हिमाचल उत्तराखंड सहित दिल्ली-NCR समेत पहाड़ी इलाकों पर मानसून का प्रकोप लगातार जारी है. पहाड़ों से लेकर मैदानी इलाकों तक मॉनसून अपना असर दिखा रहा है. एक तरफ जहां पहाड़ों पर नदी में उफान और भूस्खलन की घटनाएं सामने आ रही है तो वहीं, राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाके भीषण जलभराव में डूबे पड़े हैं। तेज बारिश के कारण केदारनाथ सहित कई जगह बोल्डर और मलबा आने से कई मार्ग बाधित चल रहे हैं ! ताजा मामला चंपावत जनपद से है जहाँ चम्पावत टनकपुर के बीच में चल्थी पुल से सड़क मलवा आने से सड़क ब्लॉक हुई है , बताया जा रहा है कि यहाँ एक बस भी फसी हुई है जिसमें लगभग 35 सवारी भरे हुए थे ! बताया जा रहा है कि इसमें अधिकतम सवारी पिथौरागढ़ व दिल्ली के हैं!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button