देश-विदेशसमाचार

ऐसा भी कोई करता है क्या ?, पति ने बिना पूछे सब्जी में टमाटर डाल दिये,पत्नी ने पति को ही छोड़ दिया!!

Hills Headline||

मध्यप्रदेश

टमाटर की आसमान छूती कीमतों ने कई लोगों की जेब पर गहरा असर डाला है। ऊंची कीमतों ने न केवल उपभोक्ताओं को प्रभावित किया है। बल्कि रेस्तरां, ढाबा, होटल और अन्य कारोबारियों के लिए भी चुनौतियां खड़ी कर दी हैं। इस बीच, अब टमाटर के दामों के बढ़ने के कारण परिवारों में विवाद की खबरें भी सामने आने लगी है। जी हां, टमाटर ने सिर्फ घर का बजट ही नहीं बिगाड़ा, बल्कि परिवार का माहौल भी बिगड़ने लगा है। ऐसा ही एक अनोखा मामला मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से सामने आया है, जहां टमाटर को लेकर हुए विवाद के बाद एक कपल के बीच मामला इतना बढ़ गया कि पत्नी अपनी बेटी के साथ पति का घर छोड़कर चली गई।
न्यूज सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला ने अपने पति को इसलिए छोड़ दिया, क्योंकि उसने बिना पूछे खाने में दो टमाटर डाल दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, शहडोल जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र के बेमहौरि गांव में रहने वाले संजीव वर्मा एक छोटा सा ढाबा चलाते हैं। साथ ही वह ऑनलाइन टिफिन सर्विस भी चलाते हैं। दो दिन पहले उन्होंने अपनी पत्नी से बिना पूछे खाने में दो टमाटर डाल दिया था। यह बात जैसे ही उनकी पत्नी को पता चली तो वो भड़क गई। संजीव की पत्नी नाराज होकर अपनी छोटी बेटी को लेकर अपने पति का घर छोड़कर कहीं चली गईं। पति अपनी इस गलती के लिए पत्नी से माफी मांगता रहा, लेकिन उसने उनकी एक नहीं सुनी और घर छोड़कर कहीं चली गईं।
बताया जा रहा है कि पीड़ित संदीप बर्मन ने पुलिस से संपर्क कर अपनी पत्नी आरती बर्मन को ढूंढने का अनुरोध किया है। बर्मन ने कहा, “वह मेरी बेटी के साथ घर से निकल गई और बस में चढ़ गई। मैं तीन दिनों से उसकी तलाश कर रहा हूं और पुलिस को उसकी तस्वीर भी दी है, लेकिन वे उसे ढूंढ नहीं पाए हैं।” शख्स ने कहा कि उसकी पत्नी उससे पूछे बिना खाने में टमाटर डालने से नाराज हो गई और इस बारे में बहस करने लगी। वह नहीं चाहती थी कि मैं सब्जी में टमाटर डालूं। पुलिस ने पुष्टि की है कि शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है।
धनपुरी थाना प्रभारी संजय जयसवाल ने कहा, “पति से झगड़े के बाद आरती ने अपना घर छोड़ दिया और उमरिया में अपनी बहन के घर चली गई।” जयसवाल ने कहा कि परेशान होकर महिला ने अपना घर छोड़ दिया, लेकिन पुलिस ने हस्तक्षेप कर पति-पत्नी की एक-दूसरे से बात कराई है। वह जल्द ही वापस आएंगी।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button