उत्तराखंडसमाचार

ब्रेकिंग!! यहाँ महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर हुई फायरिंग

HILLS HEADLINE||

उधम सिंह नगर ,गदरपुर। महिलाओं से छेड़छाड़ करने पर सोमवार देर रात्रि को दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें तीन युवक गंभीर रुप से घायल हो गये।
बता दें कि आसपास के लोगों ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी तो भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। सूचना पर थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को ग्राम कुलवंत नगर के कुछ युवक सायं करीब 6.30 बजे उत्तराखंड-उत्तर प्रदेश बॉर्डर स्थित डैम पर चारा काटने के लिए गये थे। उसी दौरान ग्राम कनकटा के भी कुछ युवक भी वहां पहुंच गये। बताया जाता है कि उन्होंने महिलाओं से छेड़छाड़ करने का प्रयास किया।

बताया जा रहा है कि इसका विरोध करने पर ग्राम कनकटा के कुछ लोगों ने ग्राम कुलवंत नगर के युवकों पर अवैध हथियारों से फायरिंग कर दी। जिससे तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

बताया जा जा रहा है कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तब तक ग्रामीण घायलों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद कृष पुत्र राजू, शिवम पुत्र बलवीर, भोला पुत्र डोरीलाल निवासी कुलवंत नगर की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है घटना के बाद भारी संख्या में ग्रामीण थाने पहुंच आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने फायरिंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में नितिन गगनेजा, हैप्पी चंद्र, जितेंद्र सिंह, रविंद्र कौर, पूनम देवी, लखविंदर कौर, माया देवी, विकास कुमार, राजीव कुमार, सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

पुलिस ने आरोपी युवकों के घर दी दबिश

घटना के बाद पुलिस ने ग्राम कनकटा में आरोपी युवकों के घरों पर दबिश दी। दबिश की सूचना मिलने पर युवक घर से फरार हो गये। थानाध्यक्ष राजेश पांडेय ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी और जल्दी आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि अभी पीड़ित पक्ष की तरफ तहरीर नहीं आयी है। तहरीर मिलते ही मामला दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button