देश-विदेशसमाचार

Jio का ये प्लान , बंद कर देगा अन्य टेलीकॉम कंपनियों की दुकान, कीमत है मात्र 138 रुपये,कॉलिंग, डेटा sms भी फ्री,और भी अन्य फायदे !!

Hills Headline||


यहाँ एक तरफ देश के टेलिकॉम कंपनियों के रिचार्ज के नाम पर लूट मचाई है वहीं Reliance Jio अपने ग्राहकों को लुभाने के लिये एक से एक ऑफर निकालता है इसी क्रम में
यदि आप भी कम खर्च में जियो का लंबी वैलिडिटी वाला प्लान देख रहे हैं तो 1,500 रुपये का प्लान आपके काम आएगा। रिलायंस जियो का 1519 रुपये का प्लान आपको कम बजट में 11 महीने की वैलिडिटी देता है। अगर आप भी एक ही प्लान में लंबी वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉल और इंटरनेट डेटा तलाश रहे हैं तो यह प्लान आपके काम आएगा। ये जियो के ग्राहकों के लिए बेस्ट प्लान है।
जियो के 1519 रुपये के Prepaid Plan में 336 दिन की वैलिडिटी (336 days Validity) मिलती है। यानी, यूजर्स को कुल 11 महीने की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में कुल 24जीबी डेटा मिलता है। हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64/kbps पर आ जाएगी। इस ऑफर में Jio से Jio अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। साथ ही रोजाना 100 फ्री SMS मिलेंगे।

ये है लंबी वैधता वाला प्लान


ये जियो का काफी लंबी वैलिडिटी वाले हिट प्लान की गिनती में शामिल है। इस प्लान में वॉइस कॉलिंग भी मिलती है। साथ ही Jio Apps का फ्री Subscription भी मिलेगा। 1519 रुपये के इस प्लान में जियो के खुद के ऐप्स JioTV, JioCinema, jio Cloud और JioSecurity का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

अगर इस प्लान की कॉस्ट 30 दिन को हिसाब से 11 महीने की वैलिडिटी 138 रुपये महीने के खर्च पर मिलती है। इस प्लान का रोजाना का खर्च 5 रुपये से भी कम आता है। ये प्लान जियो के ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता वैल्यू फॉर मनी प्लान है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button