उत्तराखंडसमाचार

Breaking || यहां बरसाती नाले के उफान में बह गई थार !

Hills Headline||

उत्तराखंड के ऋषिकश में भारी बारिश के चलते घासीराम रपटे पर पानी उफान पर आ गया. पहाड़ो मे हो रही बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर है, हरिद्वार-चीला मार्ग पर पड़ने वाले बरसाती नदी में अचानक पहाड़ों से मलबा और पानी के आने से एक थार गाड़ी नदी के बहाव में फंस गई, हालांकि सामान्य दिनों मे नदी में वाहनों की आवाजाही बनी रहती है। घटना लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र की है। बीते रोज दिल्ली निवासी खालिद महमूद अपने दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आया था और इसी रास्ते से वापिस दिल्ली अपने थार वाहन से जा रहा था।
बता दें कि नदी के बहाव का अंदाजा न होने के चलते और थार जैसी गाड़ी लेकर वह नदी पार करने की कोशिश करने लगा कि तभी थार की हिम्मत जवाब दे गई… और गाड़ी नदी के बहाव में बहने लगी, सूचना पर पहुची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी को नदी के बहाव से बाहर निकाला, और कार सवार की जिंदगी को बचा लिया। जिससे वाहन रपटे से आर पार नहीं जा सके, लेकिन एक युवक ने थार रपटे में उतार दी, लेकिन पानी के तेज बहाव में थार बह गई. जिससे युवक जान हलक में आ गई. गनीमत रही कि थार गाड़ी नहीं पलटी. जिससे उसकी जान बच पाई. फिलहाल, सड़क पर दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लगी है. जो पानी का जलस्तर कम होने का इंतजार कर रहे हैं.।

बता दें कि पहाड़ों में इन दिनों लगातार बारिश हो रही है. जिससे गंगा का जलस्तर तो बढ़ ही रहा है वहीं बरसाती नाले भी उफान पर बह रहे हैं. ऐसे में आवाजाही जोखिम भरा हो गया है. घासीराम रपटे पर पानी का बहाव तेज देखा जा रहा है. बीन नदी में पानी आने पर पूरे यमकेश्वर प्रखंड का संपर्क कट जाता है. प्रशासन ने लोगों से बरसाती नालों का जलस्तर देखकर ही वाहन पानी में उतारने की अपील की है.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button