शिक्षा

SBI में आपका खाता है तो बैंक की तरफ से आपके लिये खुशखबरी , बैंक दे रहा है आपको ये खास सुविधा!!

SBI में आपका खाता है तो बैंक की तरफ से आपके लिये खुशखबरी,बैंक दे रहा है आपको ये खास सुविधा!!

Hills Headline||

नई दिल्ली.

कुछ समय पहले तक कोई सोच भी नहीं सकता था कि एटीएम मशीन से बिना डेबिट कार्ड (ATM Card) के पैसा निकाला जा सकता है. लेकिन टेक्नोलॉजी ने हमें और हमारे तौर-तरीकों को बहुत जल्दी बदल डाला. अब ATM से पैसा निकालने के लिए डेबिट अथवा एटीएम कार्ड की जरूरत खत्म हो गई है.
देश का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने रविवार को अपने डिजिटल बैंकिंग एप्लिकेशन योनो (YONO) को रिवैम्पड किया और इंटरऑपरेबल कार्डलेस कैश विड्रॉल यानी आईसीसीडब्ल्यू (ICCW) सुविधाएं भी लॉन्च कीं.
एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने एक बयान में कहा, “एसबीआई अत्याधुनिक डिजिटल बैंकिंग समाधान पेश करने के लिए समर्पित है जो प्रत्येक भारतीय को वित्तीय स्वतंत्रता और सुविधा के साथ सशक्त बनाता है, हमारे ग्राहकों की निर्बाध और सुखद डिजिटल अनुभव की अपेक्षाओं को ध्यान में रखते हुए YONO ऐप को नया रूप दिया गया है.”

खबर को शेयर करें!!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button