उत्तराखंडसमाचार

पहाड़ की बेटी कुल्लू में लापता, सकुशल बरामदगी की लगाई गुहार!

HILLS HEADLINE


भुवन जोशी(अल्मोड़ा)

अल्मोड़ा


सोशल मीडिया के महासचिव चंदन सिंह ने हिमाचल सरकार और शासन प्रशासन से पहाड़ की बेटी को तलाशने की लगाई गुहार कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इतना लंबा समय हो गया है अब तक लड़की का कोई पता नहीं लग पाया है. चंदन सिंह ने बताया कि इतना लंबा समय हो गया है अभी तक लापता लड़की का पता नहीं लग पाया है . जिस गुमशुदा लड़की की तलाश की जा रही है उसका नाम कमला है पिता का नाम है गोपाल राम गांव सिंधियामल्ला पोस्ट ऑफिस डोली थाना दन्या जनपद अल्मोड़ा यह लड़की वर्तमान में कुल्लू में स्थित कुल्लू अखाड़ा बाजार में नौकरी करती है . 22 वर्षीय कमला शुबह ड्यूटी जाती है और ड्यूटी से वापस नहीं लौटती है वह 15/6/2023 शुबह से लापता है और अब तक इस लड़की के बारे में कहीं से कोई पता नही चल पाया है 17 दिन बीतने के बाद भी अभी तक एक लड़की जो
पहाड़ की रहने वाली बिटिया बरामदगी नही हो पाई है
उन्होंने बताया कि की जिस कंपनी में कमला कार्य करती है
उस कंपनी के ऑनर से मैंने फोन बात कर जानकारी जुटाने की कोशिश की लेकिन कुछ शुभ संदेश नही मिला उन्होंने कहा कि साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी से भी मांग करता हूँ कि इस संदर्भ में हिमांचल सरकार से बात कर पहाड़ की बेटी सकुशल ढूढने में सक्रियता दिखाया जाये !

Note :- अपने पाठकों से भी अनुरोध करेंगे खबर को अधिक से अधिक शेयर करें ताकि मामला चर्चित बने और हमारी कोशिश से कमला के परिजनों के चहरे पर मुस्कान आ जाये!!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button