उत्तराखंडसमाचार

Viral Video|| यहाँ साक्षी हत्याकांड को दोहराने की कोशिश हुई नाकामयाब, भीड़ ने सनकी आरोपी की कुटाई की, लोग बोले ये जनता भीड़ नही वीर है !!

सोशल मीडिया डेस्क !!

दिल्ली साक्षी हत्याकांड में की घटना को हर किसी को याद ही होगा महाराष्ट्र की पुणे जिले से भी एक एक ऐसी घटना सोशल मीडिया पर जोरदार तरीके से वायरल हो रहा है हालांकि यहां सनकी एक तरफा आशिक कामयाब नही हुआ बल्कि खूब कुटाई हुई उसकी
वीडियो बारे में सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. चौंकाने वाली इस घटना में पुणे की सड़क पर एक धारदार हथियार के साथ व्यक्ति ने दिनदहाड़े एक 20 वर्षीय लड़की का पीछा किया और उस पर हमला कर दिया. हालांकि, स्थानीय लोग लड़की के बचाव में आए और हमलावर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. कथित तौर पर पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई, जिसमें नारंगी रंग का कुर्ता पहने चेहरे पर सफेद दुपट्टा और पीठ पर बैकपैक लटकाए लड़की को सड़क पर भागते हुए देखा जा सकता है, जबकि हथियार के साथ हमलावर को उसका पीछा करते हुए देखा जा सकता है.

महाराष्ट्र के पुणे में लड़की पर हथियार से किया हमला

पीछा करने वक्त हमलावर लड़की के पीठ पर मारता है, और वह मुंह के बल गिर जाती है और फिर उठती है लेकिन वह आदमी उस पर हमला करता रहता है, जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है. इस बीच स्थानीय लोगों ने हमलावर को पीछे हटाने के लिए उस पर आस-पास दिखने वाले सामानों को फेंकना शुरू कर दिया और आखिरकार उसे काबू में कर पुलिस को सौंप दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना पुणे के सदाशिव पेठ इलाके की है. हमले में युवा लड़की घायल हो गई और उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमलावर काफी समय से लड़की को परेशान कर रहा था.

देखें वीडियो

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है लोग आरोपी की पिटाई करने वालों कि खूब सराहना कर रहे हैं उन्हीं में से एक यूजर ने लिखा है
जय शिवाजी पुणे की जनता भीड़ नही …”वीर ” है

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button