उत्तराखंडसमाचार

ऐक्शन!! बंदरों को जहर देकर मारने के आरोप में 09 अभियुक्तों को किया गया गिरफ्तार।

Hills Headline||



उधम सिंह नगर!!
काशीपुर। जैतपुर घोसी में आम के बाग में मृत मिले बंदरों के मामले में पुलिस ने नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।बता दें कि बीते रोज जैतपुर घोसी में हुण्डई शो रूम के सामने आम के बाग में बंदरों के शव मिले थे। इन बंदरों को बाग की देखरेख करने वालों ने जहर देकर मार डाला था। बंदरों के शव मिलने पर आसपास के लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त हो गया। मौके पर काफी लोगों की भीड़ एकत्र हो गयी और नारेबाजी कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई। सूचना पर आशुतोष कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक थाना आईटीआई पुलिस बल लेकर घटनास्थल पर पहुँचे तो घटनास्थल पर आस-पास के लोगों की काफी भीड़ एकत्रित थी । वन्य जीवों (बंदरों) को बाग में काम करने वाले लोगों द्वारा जहर देकर मार देने से आसपास के लोगों की काफी भीड़ एकत्रित पायी गयी। आम के बाग में जाकर तलाश करने पर बाग के पूर्वी कोने में आम के पेड़ों व झाड़ियों के नीचे से 07बंदरोंके शव बरामद हुए । वन्य जीवों (बंदरों) के मृत शवों को कब्जे पुलिस में लेकर तत्काल पोस्टमार्टम हेतु राजकीय पशु चिकित्सालय काशीपुर भिजवाकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गयी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बंदरों को जहर दिये जाने की पुष्टि हुई।
पुलिस ने जान मौहम्मद पुत्र शेर मौहम्मद निवासी दुनका थाना शाही जिला बरेली (उ0प्र0) ,इमामउद्दीन पुत्र सफी अहमद निवासी चचैट थाना शीशगढ़ जिला बरेली (उ0प्र0) , छोटे खाँ पुत्र ताहिर खाँ निवासी दुन्का थाना शाही जिला बरेली (उ0प्र0), इमरान पुत्र इकरार निवासी दुन्का थाना शाही जिला बरेली (उ0प्र0) ,अफजाल पुत्र नवी हसन निवासी दुत्का थाना शाही जिला बरेली (उ0प्र0),अनवार पुत्र हमीद निवासी दुत्का थाना शाही जिला बरेली (उ0प्र0),इकरार शाह पुत्र अबरार शाह निवासी दुन्का थाना शाही जिला बरेली (उ0प्र0), नदीम पुत्र वकील अहमद निवासी दुन्का थाना शाही जिला बरेली (उ0प्र0) ,मुबारिक पुत्र जमील अहमद निवासी दुत्का थाना शाही जिला बरेली (उ0प्र0) को गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि बाग में फलों को नुकसान पहुँचाये जाने से परेशान किये जाने के कारण बंदरों को जहर देकर मार डाला। इस घटना पर आस-पास के लोगों में समुदाय विशेष के प्रति काफी आक्रोश व गुस्सा व्याप्त हो गया। जिससे पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इन नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button