उत्तराखंडसमाचार

दुःखद!! दोस्त का जन्मदिन मनाने गए थे 5 दोस्त, दो की नदी में नहाने के दौरान डूबने से मौत

Hills Headline||

बागेश्वर

Pic Source Amar Ujala

दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने आए युवक और उसके एक दोस्त की गोमती नदी में डूबने से मौत हो गई। आसपास के ग्रामीणों की सूचना पर राजस्व पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा भरा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चमोली जिले में थराली तहसील के तुंगेश्वर लोल्टी गांव निवासी सूरज गुसाईं (28) पुत्र बलवीर सिंह का शुक्रवार को जन्मदिन था। वह अपने चार साथियों लक्ष्मण सिंह निवासी लोल्टी, नीरज गुसाईं निवासी तुगेश्वर, मनोहर सिंह परिहार निवासी लोल्टी थराली और गब्बर सिंह (28) पुत्र मनवर सिंह निवासी ग्राम पंचायत तुंगेश्वर लोल्टी (थराली) के साथ जन्मदिन मनाने के लिए कुमाऊं के प्रसिद्ध नर सिंह मंदिर मैगड़ीस्टेट पहुंचा था।

पार्टी मनाने के बाद गए थे नहाने

बताया जा रहा है कि पार्टी के बाद नहाने गए थे पांचों जन्मदिन की पार्टी के बाद पांचों गोमती नदी में नहाने के लिए गए। नहाते समय सूरज गुसाईं और गब्बर सिंह गहराई में चले गए। दोनों जब काफी देर तक नदी से बाहर नहीं आए तो तीनों साथियों को अनहोनी का अंदेशा हुआ और उन्होंने मदद के लिए बचाओ-बचाओ की आवाज लगाई। उनकी आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और नदी में डूबे दोनों युवकों को बाहर निकाला लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर कानूनगो मानवेंद्र सिंह गुंसोला, पटवारी प्रवीण सिंह टाकुली, पटवारी तारा, राकेश कुमार मौके पर पहुंचे। राजस्व पुलिस ने दोनों दोस्तों के शवों का पंचनामा भरा।

Note

Hills Headline अब कुटुंब एप्प(Kutumb app) पर भी उपलब्ध है!

👉🏿हर खबर को पायें !

👉🏿अपनी फोटो के साथ निःशुल्क सुविचार पोस्टर बनायें !

👉🏿 अपना सदस्यता आईडी कार्ड भी निःशुल्क डाउनलोड करें!

यहाँ से डाऊनलोड करें

👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻

https://kutumb.app/4f1672812963?slug=476ce8ed13e6&ref=7SP6Q&screen=id_card_toolbar

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button