उत्तराखंडसमाचार

पापा की परियां भी कम नही है ,पहाड़ी के गाने के साथ बाइक पर स्टंट,पुलिस ने की कार्यवाही!

Hills Headline!!

देहरादून!!

सोशल मीडिया लोकप्रियता हासिल करने के लिये आजकल युवा जोखिम भरे तरीके अपना रहे हैं .जिस तरह समाज के सभी क्षेत्रों में पुरुषों की तरह महिलाएं भी बराबरी में हैं उसी तरह इन मामलों में लड़कियां भी लड़कों से पीछे नही है उत्तराखंड में ऐसे वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं, जिनमें युवा बाइक पर स्टंट कर अपनी और दूसरों की जान खतरे में डालते दिखते हैं। बीते दिनों देहरादून का भी एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक लड़की बाइक पर स्टंट करती दिखाई दी। वो गीत गुनगुना रही थी, कई बार हाथ छोड़कर बाइक चला रही थी। वीडियो वायरल होते हुए पुलिस के पास भी पहुंचा। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने बाइक चला रही युवती और बाइक के मालिक को दफ्तर बुलाकर काउंसलिंग कराई। बाइक मालिक का चालान भी किया गया है।
उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें वो कहती दिखी कि अनजाने में उससे गलती हो गई, लेकिन आप ऐसी गलती न करें। बाइक पर स्टंट कर अपनी और दूसरों की जान खतरे में न डालें। युवती ने लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील की है। बता दें कि तेज रफ्तार बाइक पर स्टंटबाजी करने का शौक रखने वालों को उत्तराखंड पुलिस खूब सबक सिखा रही है। ऐसे लोग पुलिस की निगाह में हैं। ऐसे लोगों से निपटने के लिए पुलिस ने बड़ी योजना बनाई है। इसके तहत रैश ड्राइविंग के वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने वालों के खिलाफ शांतिभंग के तहत कार्रवाई की जाएगी, 3 लाख का जुर्माना भी लगाया जाएगा।

Hills Headline अब कुटुंब एप्प(Kutumb app) पर भी उपलब्ध है!

👉🏿हर खबर को पायें !

👉🏿अपनी फोटो के साथ निःशुल्क सुविचार पोस्टर बनायें !

👉🏿 अपना सदस्यता आईडी कार्ड भी निःशुल्क डाउनलोड करें!

यहाँ से डाऊनलोड करें

👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻

https://kutumb.app/4f1672812963?slug=476ce8ed13e6&ref=7SP6Q&screen=id_card_toolbar

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button