देश-विदेशसमाचार

दिल दहलाने वाला मामला, पहले लिव इन पार्टनर की हत्या की उसके बाद कूकर में उबालता रहा, गिरफ्तार!!

Hills Headline||


मुम्बई!!

श्रद्धा हत्याकांड की तरह देश में एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है मुंबई में तीन साल से साथ रह रहे 56 साल के मनोज साहनी ने अपनी लिव इन पार्टनर 36 साल की महिला की हत्या कर दी है। इस हत्याकांड को इतने भयानक तरीके से अंजाम दिया गया कि जिसने भी सुना वो दंग रह गया।


बताया जा रहा है कि लिव इन पार्टनर मनोज साहनी ने अपनी पार्टनर महिला की हत्या के बाद उसके शरीर के टुकड़े किए और उन्हें धीरे-धीरे डिस्पोज करने लगा। हैरान की बात यह है कि उसने टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए अजीब तरीका अपनाया। आरोपी मनोज ने हत्या कर शव के टुकड़ो को कूकर में उबालता रहा और उसके बाद उन्हें ठिकाने लगाता रहा । जानकारी सामने आई है कि वह टुकड़ो को उबालने के बाद पीसता था और टॉइलट में फ्लश करता था ताकि हत्या का किसी को पता नहीं चले। हालांकि उसके पड़ोसियों ने बताया कि वह कुत्तों को भी ये टुकड़े खिलाता था।

बता दें कि इस पूरे हत्या कांड का खुलासा तब हुआ जब पड़ोसियों को घर से बदबू आई। उन्होनें पुलिस को इस मामले की सूचना दी। जिसके बाद जैसे ही पुलिस फ्लैट में दाखिल हुई और दरवाजा खटखटाया तो वहां एक महिला के पैर मिले। पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली लेकिन पैरों के अलावा कुछ नहीं मिला। पुलिस ने मनोज से पूछताछ की तो उसने बताया कि यह उसकी पार्टनर महिला सरस्वती का पैर है और उसने हत्या करके उसके टुकड़े कर दिए हैं। उसने बताया कि वह बीते तीन दिनों से शव को आरी से काटकर उसके टुकड़े करता था और ठिकाने लगा रहा था।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button