उत्तराखंडसमाचार

दुःखद !! (लमगड़ा)शादी समारोह में आए 19वर्षीय युवक की नदी में डूबने से मौत, सेल्फी बनी मौत का कारण !

लमगड़ा (अल्मोड़ा)

अल्मोड़ा जनपद लमगड़ा क्षेत्र बेहद दुखद खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि यहां शादी में शामिल होने आए 19 वर्षीय युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सेल्फी बनी मौत का कारण!

प्राप्त जानकारी के अनुसार विकासखंड लमगड़ा के सिरसोडा के पास सेल्फी लेते समय अचानक एक युवक नदी में जा गिरा। जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कालिका मंदिर, बिंदुखत्ता लालकुआं, जिला नैनीताल निवासी कृष्णा सिंह (19 साल) पुत्र भीम सिंह बीते चार दिन पूर्व लमगड़ा ब्लॉक के लमटाना गांव में अपने नैनीहाल शादी समारोह में शामिल होने आया था।
उसे लमगड़ा विकासखंड के लमटाना गांव में 01 जून को विवाह समारोह में शिरकत करनी थी। आज मंगलवार को वह अपने दोस्तों के साथ सिरसोडा के पास पहुंचा। जहां नदी किनारे सेल्फी लेने लगा। इस बीच अचानक उसका पांव फिसला और वह नदी में जा गिरा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पता चला कि इस बीच मौके पर मौजूद उसके दोस्तों ने शोर मचाया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने नदी में छलांग लगाई। नदी में डूबे कृष्णा को बाहर निकाल भी लिया गया, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था। इधर घटना के बाद से शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं। मृतक के घर कोहराम मचा है। थानाध्यक्ष लमगड़ा दिनेश नाथ महंत के अनुसार पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है। बता दें कि मृतक कृष्णा पुत्र भीम सिंह फर्त्याल मूल रूप से अल्मोड़ा के डोल के रहने वाले हैं।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button