अपराधउत्तराखंडयूथ

बड़ी खबर- यहां पुलिस ने जिस्मफरोशी रैकेट का किया खुलासा,आरोपियों को किया गिरफ्तार!

हल्द्वानी ,नैनीताल

हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आ रही है .नैनीताल के हल्द्वानी में एण्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने अंतर राज्यीय जिस्मफरोशी रैकेट का खुलासा किया है।एण्टीह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को बीती 14 मई को सूचना मिली कि बंगाल में सरकारी कार्य में बाधा और नाबालिग का अपहरणकर्ता की लोकेशन रेलवे स्टेशन हल्द्वानी मिली। निरीक्षक ललिता पाण्डेय अपनी फोर्स के साथ रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां उन्हें पीड़िता किशोरी अभियुक्त बंगाल निवासी रज्जक पाइक के कब्जे से सकुशल रेस्क्यू किया।जानकारियाँ जुटाने और मकान मालिक से पूछताछ पर पता चला कि मकान मालिक और उसके पुत्र समेत 7-8 लोगों द्वारा पुलिस टीम के साथ मारपीट की गयी थी और अभियुक्त को छुडाने की कोशिश की गई। पंद्रह मई को 248/147/186/212/225/332/353/504/341/342 भा.द.वि.का अभियोग पंजीकृत कर मकान मालिक आसिम रजा और उसके बेटे अशद रजा और हसन रजा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।एस.एस.पी.पंकज भट्ट के निर्देशों पर पुलिस टीम ने पूछताछ की और मालूम हुआ कि रज्जक द्वारा नाबालिग और अजमीरा को तानिया के पास बंगाल से नौकरी के नाम पर हल्द्वानी लाया गया है।

जानकारी मिली कि तानिया, बरामद किशोरी से जिस्मफरोशी का धन्धा करा रही है। तानिया उसे हल्द्वानी के मल्लिका होटल में रज्जक पाईक के साथ भेजती थी।होटल में अलग-अलग अज्ञात लोगो के साथ पीड़िता को नशा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए परोसा जाता था। तानिया उसे जिस्मफरोशी कराने के बावजूद कोई धनराशि नही देती थी, जबकि वहाँ रुशीना जैसी बहुत लड़कियां होटलों में भेजी जाती थी और पैसा लिया जाता था। पुलिस ने अपनी छापेमारी कार्यवाही में कई लड़कियां पकड़ी और स्थान चिन्हित किये। पुलिस ने एक पीड़ित को महिला कल्याण व पुनर्वास संस्था में सुरक्षा की दृष्टि से दाखिल किया।
अनैतिक देह व्यापार और दुर्व्यापार के कृत्य में संलिप्त उमा, रंजीता उर्फ पलक, मुकेश कुमार उर्फ अनिल, रज्जक पाईक, नौशाद को पूछताछ के लिए थाना काठगोदाम लाया गया। पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के अन्तर्गत 3 महिलाओं और 3 पुरुषों को गिरफतार कर जेल भेज दिया है। इसमें बंगाल, यू.एस.नगर, काठगोदाम, हल्द्वानी, तानिया शेख, उमा, रंजिता, मुकेश, रज्जक पाईक और नौशाद हैं।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button