उत्तराखंडसमाचार

वार्ड में पानी की जबरदस्त किल्लत,अधिशासी अभियन्ता नहीं उठाते हैं फोन ,सरकार को बदनाम करने वाले अधिकारियों की सूची सौंपेंगे सरकार को :- भाजपा नेता एन के गुसाईं

देहरादून

नगर निगम देहरादून के वार्ड 67 मोहकमपुर माजरी माफी में जबरदस्त पेयजल किल्लत है,लोग 5-6 सौ रूपये में टैंकर मंगाने को मजबूत हैं।
भाजपा नेता एडवोकेट एन के गुसाईं ने बताया कि वे पेयजल संकट के लिए वर्षों से दीर्घकालिक व लगातार बढ़ती जा रही जनसंख्या के मद्देनजर जल संस्थान व जल निगम से ठोस योजना बनाने की मांग करते आ रहे हैं।
विगत दशक में हमने जल संस्थान मुख्यालय पर कई-कई बार तालाबंदी,मटकीफोड,प्रदर्शन,ज्ञापन सौंपकर जनता के हलक को तर करने की मांग की,लेकिन संस्थान ने हमारे कार्यों व चेतावनी को हल्के में लिया।
गुसाईं ने कहा कि आम जनता को शुद्ध पेयजल उपलब्ध करवाने के लिए उन्हें किसी भी हद तक जाना पड़े तो वे गुरेज नहीं करेंगे।
कहा कि कुछ अधिकारियों की नाकामी से राज्य सरकार को आमजनता के मध्य बदनाम होना पड़ रहा है,जिसे हम किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे,और जल्द ही उन अधिकारियों के नाम की सूची सरकार को सौंपेंगे।
सवाल है कि जब हर व्यक्ति समय पर अपने पानी के बिल का भुगतान करता है तो वह ऊंचे दाम चुकाकर प्राइवेट टैंकर से पानी खरीदे क्यों ?
गुसाईं ने कहा कि जब तक पानी की सप्लाई प्रोपर नहीं,हो जाती जल संस्थान अपने विभाग द्वारा हायर किये गये टैंकरों से जनता को पानी सप्लाई का काम करता रहे,तथा ऑनडिमांड घर घर टैंकर भिजवाये।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button