उत्तराखंडसमाचार

(Viral Video)पहाड़ के बुबु ने ढाई हाथे धमेली में ऐसा डांस किया कि आप भी खुद को तारीफ करने से नही रोक पाओगे,देखें वीडियो!

सोशल मीडिया डेस्क

पहाड़ों में रहने वाले बुजुर्ग लोग आज भी पहाड़ों परंपरा और संस्कृति को संजोए हुए है. इसी का एक उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़े ही जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है जिसमें पहाड़ के एक बुबु(बुजुर्ग) आजकल के युवाओं से भी बेहतरीन पारंपरिक डांस करते नजर आ रहे हैं. इस डांस के मूव्स ऐसे हैं जो आजकल के युवाओं के लिए भी करना मुश्किल हो सकता है लेकिन बुजुर्ग बहुत ही सहजता से करते दिख रहे हैं. जिस गाने में ये बुजर्ग डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं उस गाने के बोल हैं
” मेरी ढाई हैथे धमेली पूजी रै कैमेरा ” यह गाना उत्तराखंड की लोकगायिका प्रियंका मेहर का है जो की इन दिनों कई लोकप्रिय गानों में से एक हैं हालांकि ये बुबु पहले इंसान नही हैं जो कि इस गाने में डांस करते हुए सुर्खियां बने हुए हैं इनके अलावा भी बहुत से सोशल मीडिया स्टार भी हैं जो इस गाने में सोशल मीडिया(फेसबुक इंस्टाग्राम) पर विडियो बनाकर अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेर रहे हैं . लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अन्य कलाकारों को भूल जाएंगे ! इन दिनों सोशल मीडिया(व्हाट्सएप, फेसबुक ) पर यह वीडियो को कई लोगों के स्टेटस में दिखने को मिल रहा है हमने ये खबर आपके लिये इसलिए नही बनाई की बुबु डांस कर रहे हैं क्योंकि डांस करना कोई बड़ी बात नही है लेकिन इस वायरल वीडियो में बुबु के द्वारा प्यारी सी मुस्कान के साथ जो फुर्ती दिखाई है उससे आप साफ अनुमान लगा सकते हैं कि उन्हें अपनी संस्कृति से कितना स्नेह है
ये वीडियो उन लोगों के लिये एक सीख की तरह जो उत्तराखंड के युवा अपनी संस्कृति व भाषा से अंजान या फिर छुपाने की कोशिश करते हैं !
हमें ये नही पता ये बुजुर्ग कौन हैं कहा के हैं अगर आपको पता है ये बुबु कौन हैं वीडियो पर कमेंट करके अवश्य बतायें .साथ ही आपको बुबु का डांस कैसा लगा ये भी बतायें!!

खबर को शेयर अवश्य करें !

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button