देश-विदेशसमाचार

पिता जेल में बंद है ,बेटी ने बोर्ड परीक्षा टॉप की , आशीर्वाद लेने जेल पहुँची तो भावुक हो गए सब ,एसपी साहब बोले हर संभव मदद करेंगे!!

Hills Headline

छत्तीसगढ़

दसवीं बोर्ड की परीक्षा (Board Exam) में प्रदेश में 7वां स्थान प्राप्त करने वाली सानिया मरकाम के कहने पर एसपी अभिषेक पल्लव ने टॉपर बच्ची की उसके पिता से मुलाकात कराई है. दुर्ग के केंद्रीय जेल में बच्ची के पिता हत्या के मामले में बंद हैं. दुर्ग एसपी ने दोनों की मुलाकात कराई.
बताया जा रहा है कि दुर्ग के पोलसाय पारा की रहने वाली सानिया मरकाम ने दसवीं बोर्ड की परीक्षा में प्रदेशभर में 7वां स्थान प्राप्त किया. इसके बाद जिले के एसपी अभिषेक पल्लव टॉपर बच्ची को अपनी शुभकामनाएं देने उसके घर पहुंचे. इस दौरान सानिया ने जेल में बंद अपने पिता से मिलने की इच्छा जाहिर की. तब दुर्ग एसपी ने बच्ची के पिता के मामले को समझते हुऐ जेल अधीक्षक से फौरन बात की. इसके बाद शुक्रवार को जेल प्रबंधन ने बच्ची के पिता से मुलाकात करने की व्यवस्था की.
न्यूज सूत्रों के अनुसार पता चला कि एसपी छात्रा को लेकर जेल पहुंचेदुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव खुद बच्ची को लेकर जेल पहुंचे. अपने पिता बलराम मरकाम से मिलकर सानिया भावुक हो गई. उसके पिता ने भी अपना प्यार दिखाते हुए उसे आशीर्वाद दिया. दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कोई परिवार अपराधी नहीं होता. यदि परिवार का कोई सदस्य अपराध करता है, तो उस परिवार का तिरस्कार नहीं करना चाहिए. इस बच्ची के पिता ने पारिवारिक विवाद के चलते हत्या का अपराध किया. वह तीन सालों से जेल में हैं
बताया जा रहा है एसपी ने कहा कि बच्ची ने आर्थिक तंगी के बावजूद पढ़ाई करके प्रदेश का मान बढ़ाया है. उसने पिता से मिलने की इच्छा जताई. उसे पिता से मिलाया गया. बच्ची की पढ़ाई के लिए शासन – प्रशासन सहित पुलिस विभाग से भी जो मदद हो सकेगी उसे उपलब्ध कराई जाएगी. जेल में बंद पिता से जब टॉपर छात्रा ने मुलाकात में तो समय वहां मौजूद सभी भावुक हो गए.
पिता के चेहरे पर खुशी झलकी
एसपी ने कहा कि पिता को इस बात का दुख है कि वह जेल में बंद हैं, लेकिन इस बात की खुशी भी झलक रही थी कि उसकी बेटी ने प्रदेश में दसवीं में टॉप किया है. वहीं जेल में बंद पिता से मिलने के बाद सानिया मरकाम ने कहा की उसके पिता ने जो अपराध किया है उसको लेकर उन्हें पश्चाताप भी है. साथ ही इस बात की खुशी भी है कि उनकी बेटी ने प्रदेश में टॉप कर उनके नाम को रौशन किया है.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button