उत्तराखंडसमाचार

पहाड़ में नही है टैलेंट की कमी दन्या के मोहन दा की आवाज सुनकर आप भी तारीफ करने से नही रोक पाओगे !

सोशल मीडिया डेस्क


आजकल सोशल मीडिया ऐसा माध्यम है जिसने कई युवाओं को फर्श से अर्श तक पहुँचा दिया है .
कोई इसका सदुपयोग करके समाज में सकारात्मक संदेश दे रहा है तो कोई इसका दुरुपयोग करके समय की बर्बादी कर रहा है आज की खबर में आपको बताएंगे कि अल्मोड़ा जनपद की दन्या क्षेत्र के रहने वाले मोहन पाण्डेय की आवाज सुनकर आप भी तारीफ करने से पीछे नही हटेंगे , फेसबुक में मोहन पाण्डे नाम के एक यूजर की आवाज बहुत ही बेहतरीन हैं . मोहन पाण्डेय वर्तमान में रुद्रपुर में रहते हैं. वे किसी निजी कंपनी में कार्यरत हैं . मुख्यतः अल्मोड़ा जिले जनपद के दन्या क्षेत्र के रहने वाले हैं . अपनी फेसबुक आईडी से रोज एक सॉर्ट वीडियो डालते हैं जिसमें उनके द्वारा गाया हुआ पहाड़ी गाना होता है . जिसे लोग बहुत पंसद भी करते हैं हजरों संख्या में उनके सोशल मीडिया(Facebook) में उनके फ़ॉलोअर्स हैं . हजारों की संख्या में उनकी वीडियो में व्यूज भी आते हैं !
इस खबर को बनाने उद्देश्य यह है कि पहाड़ में ऐसे – ऐसे कलाकर हैं किसी कारणवश उनकी पहचान छुपी हुई है या फिर वे जानबूझकर सामने नही आना चाहते हैं . हमें इनकी आवाज पसन्द आयी आप भी अवश्य सुनें! आपके आसपास भी हैं क्या कोई प्रतिभाशाली व्यक्ति, हमें अवश्य बतायें , हम भी अपने पोर्टल से खबर बनाकर उनका उत्साह बढ़ाएंगी!

मोहन पाण्डेय(मोहन दा ) के अतिरिक्त गाने आप इस लिंक से देख सकते हैं


https://fb.watch/kneF2dnlkI/?mibextid=ZbWKwL

एक छोटी गाना आप हमारे यूट्यूब चैनल पर भी सुन सकते हैं

कृपया खबर को अवश्य शेयर करें!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button