Hills Headlineसमाचार

Job! नौकरी की तलाश कर रहे हो ?, लो फिर यहाँ आ गयी है बम्पर पदों में भर्ती , योग्यता 12वीं पास,वेतन 25-35 हजार!

Job! नौकरी की तलाश कर रहे हो ?, लो फिर यहाँ आ गयी है बम्पर पदों में कस्टमर सर्विस एजेंट की भर्ती , योग्यता 12वीं पास,वेतन 25-35 हजार!

IGI Aviation Recruitment 2023
यदि आप नौकरी की तलाश में हो तो ये खबर आपके लिये बहुत बेहतरीन है. दरसअल इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट की तरफ से कस्टम सर्विस एजेंट के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है.
जारी नोटिफिकेशन के अनुसार आपको बता दें कि , दिल्ली एयरपोर्ट पर Customer Service Agent के कुल 1086 पदों पर भर्तियां होंगी .
दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल की तरफ से निकली इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 12 अप्रैल 2023 को शुरू हुई थी. इसमें योग्य उम्मीदवारों 21 जून 2023 तक अप्लाई कर सकते हैं. हालांकि, इन पदों के लिए परीक्षा और रिजल्ट जारी होने की तारीख अभी घोषित नहीं हुई है.

कौन कर सकता है अप्लाई?

जारी किये गए नोटिफिकेशन के अनुसार दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट की तरफ निकली इस वैकेंसी के माध्यम से CSA के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं की योग्यता होनी चाहिए. वहीं, अभ्यर्थियों की उम्र 18 साल से ज्यादा और 30 साल से कम मांगी गई है.

IGI Aviation वैकेंसी डिटेल्स
कस्टमर सर्विस एजेंट के पद पर निकली वैकेंसी के माध्यम से कुल 1086 पदों पर भर्तियां होंगी. सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को 25,000 रुपये से 35,000 रुपये तक की सैलरी मिलेगी. सेलेक्शन के लिए एग्जाम पैटर्न नीचे देख सकते हैं.
➡️इस वैकेंसी के लिए लिखित परीक्षा में 100 वस्तुनिष्ठ प्रकार के बहुविकल्पीय प्रश्न होते हैं.
हर एक सवाल के लिए 1 अंक निर्धारित है.
➡️जिन सवालों का जवाब नहीं होगा, उसके लिए कोई अंक नहीं दिया जाएगा.
➡️यह परीक्षा द्विभाषी (अंग्रेजी और हिंदी) में आयोजित की जाएगी.
➡️इसमें कोई निगोटिव मार्किंग नहीं है.
ध्यान रहे कि, एक बार चुने गए परीक्षा केंद्र को किसी भी परिस्थिति में नहीं बदला जाएगा. ऐसे में फॉर्म भरते समय सभी उम्मीदवार सावधानी से एग्जाम सेंटर का चुनाव करें. आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के कुछ दिन बाद एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा. कैंडिडेट्स वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन में एग्जाम से जुड़ी डिटेल्स देख सकते हैं.

आवेदन अथवा किसी भी जानकारी लिये आधिकारिक वेबसाइट को खोलें.

https://igiaviationdelhi.com

कृपया खबर को शेयर अवश्य करें…..

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button