उत्तराखंडसमाचार

(दुःखद)उत्तराखंड में इस  जगह हुआ दर्दनाक हादसा , 2 लोगों की मौत!

उत्तराखंड में आये दिन सड़क हादसे रुकने का नाम नही ले रहे हैं . अब कालसी चकराता रोड पर हुआ बड़ा हादसा, SDRF ने किया राहत व बचाव कार्य। आज दिनाँक 08 अप्रैल 2023 को 112 देहरादून द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि कालसी चकराता रोड पर सहिया में एक स्विफ्ट कार (UP14 CA 3336) अनियंत्रित होने से लगभग 200 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है।उक्त सूचना मिलते ही SDRF टीमें डाकपत्थर व चकराता से मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।
उक्त स्विफ्ट वाहन में 04 लोग सवार थे जो देहरादून से चकराता जा रहे थे। वाहन सवारों में से 03 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य घायल व्यक्ति को SDRF टीम द्वारा स्थानीय लोगों के साथ मिलकर रेस्क्यू कर बाहर निकालकर तत्काल उपचार हेतु अस्पताल पहुँचाया गया।
SDRF टीम द्वारा अत्यधिक दुर्गम मार्गों पर कड़ी मशक्कत करते हुए 03 शवों को स्ट्रेचर की सहायता से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया।
घायल व्यक्ति:- श्री ज्ञानेंद्र सैनी उम्र – 48 वर्ष पुत्र श्री नरपन सिंह, निवासी :- 361 मातीवाला गाजियाबाद।
मृतकों का विवरण
श्री ऋषभ जैन उम्र – 27 वर्ष पुत्र श्री अतुल जैन, निवासी :- पंचवटी कॉलोनी गाजियाबाद।
श्री सूरज कश्यप उम्र -27 वर्ष निवासी :- गाजियाबाद।
लवलीना वर्मा- 40 पत्नी निशांत वर्मा, निवासी :- छोटा बाजार सहादरा, दिल्ली।

हमें Youtube पर भी Subcribe करें!

👇👇👇👇

https://youtube.com/@hillsheadline9979.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button