Hills Headline

BSNL के ये प्लान , बंद कर सकते हैं अन्य टेलीकॉम कंपनियों की दुकान , साल भर तक फ्री !

आजकल हमारे देश के हर परिवार के लिये जिस प्रकार गैस सिलेंडर बहुत उपयोगी है ठीक उसी प्रकार से मोबाइल भी बहुत उपयोगी चीज है लेकिन मोबाईल अहमियत तब अधिक बढ़ जाती है जब हमारे पास जी भर के डाटा और unlimited कॉल हो यहाँ एक तरफ आये दिन अन्य टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्च मूल्य लगातार आसमान छू रहे हैं वहीं BSNL अपने उपभोक्ताओं को राहत देने का काम करते रहती है . अगर अन्य टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले BSNL के रिचार्ज प्लान काफी कम दरों में हैं इसी क्रम Bsnl के अभी के काफी अच्छे प्लान हैं अगर आप इनका लाभ उठाते हैं तो आपको पूरे साल यानी 365 दिनों की रिचार्ज कराने से बच जायेंगे और पैसे भी काफी कम लगेंगे. इतना ही नहीं यूजर्स को नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा प्राप्त होती है. जिसमें इंटरनेट डाटा और एसएमएस की सुविधा भी आपको उपलब्ध हो जायेगी.
BSNL 1570 प्रीपेड प्लान–
BSNL यूजर्स को बता दें कि इसके इस 1570 रूपये वाले प्रीपेड प्लान में बेस्ट ऑप्शन उपलब्ध किया जा रहा है. यह प्लान ऐसे ग्राहकों के लिए ज्यादा फायदेमंद है जो ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल करते है. यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी ऑफर के साथ आता है. साथ ही इसमें आपको हर दिन 2GB का डाटा ऑफर भी उपलब्ध है. इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी प्राप्त होती है.

BSNL 1499 प्रीपेड प्लान–

BSNL के इस प्लान में आपको 336 दिनों तक की वैलिडिटी उपलब्ध किया जा रहा है. इसके तहत आपको अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग की भी सुविधा प्रदान की जा रही है. साथ ही आपको 24GB के डाटा की सुविधा भी उपलब्ध है. साथ hibआपको इसमें SMS भी मिल रहे हैं. जिसमें आपको हर रोज 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है.

हमसे व्हट्सएप जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/E0cpkgYTzOLHJwiJkB4lZR

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button