उत्तराखंडसमाचार

यहाँ देर रात शॉर्ट सर्किट से एक शोरूम जला , आनन फानन में अफरा तफरी मची !

हल्द्वानी

हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है बनभूलपुरा क्षेत्र में बिजली की ओवरलोडिंग के चलते शार्ट सर्किट से एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान आग लग गयी जिसके बाद आनन फानन में अफरा तफरी का माहौल बन गया था ! पुलिस द्वारा फायर ब्रिगेड को सूचना देने के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर बमुश्किल से काबू पाया |
हल्द्वानी में देर रात एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में शॉर्ट सर्किट के चलते भीषण आग लग गई। जिसमें दुकान स्वामी के लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है। आग लगने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस एवं दमकल विभाग ने समय रहते आग पर काबू पाया।
बनभूलपुरा पुलिस उपनिरीक्षक सादिक हुसैन से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाने के बराबर में स्थित केजीएन इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में आज शनिवार समय रात लगभग 1:15 बजे शार्ट सर्किट के चलते भीषण आग लग गई। जिसकी सूचना दमकल कर्मियों को दी गई। हालांकि सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने समय रहते आग पर काबू पाया।


Read More : होली पर्व को देखते हुए ,सीएम धामी ने गृह और पुलिस विभाग को दिए यह सख्त निर्देश !


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button