अपराधउत्तराखंडसमाचार

(हल्द्वानी) पुलिस ने किया शराब तस्करी का भंडाफोड़,ऐसे हो रही थी पहाड़ों में डिलीवरी !

हल्द्वानी

हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आ रही है . शराब तस्करी के नये नये कारनामें तो आपने देखें होंगे लेकिन यहाँ शराब तस्करों ने तो शराब पहाड़ में ले जाने के लिए नई तरकीब खोज डाली डांगले जाने वाली पार्सल वैन में हरियाणा से अंग्रेजी शराब की विभिन्न ब्रांडों की 62 पेटियों में 1202 बोतलें ले जाती हुई गौलापार के खेड़ा में पकड़ी गई |
एसएसपी पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि एसआई मनोज कुमार पुलिस टीम के खेड़ा चौराहे के पास चैकिंग रहे थे तभी एक डाक पार्सल के बाहर को रोककर पूछताछ किया गया तो चालक द्वारा वाहन से पार्सल से सम्बन्धित सामान होने की बात कही गई पार्सल सम्बन्धित कागजात मांगे जाने पर चालक नहीं दिखा सका।


ऐसे में शक होने पर वाहन को चैक कर वाहन के डाले को खोल कर देखा तो वाहन के अन्दर गत्ते की 62 पेटियों में 1202 बोलल विभिन्न ब्रांड के अंग्रेजी शराब बरामद हुई ।
पूछताछ में उसने अपना नाम सुनील पुत्र जगदीश निवासी बरहना बैरी जिला झज्जर हरियाणा बताया। उसने बताया कि वह होली त्योहार के दृष्टिगत पंजाब से सस्ते दामों में शराब खरीदकर हल्दवानी में डिलीवरी देने आया था जिसे माल देना था उसका नाम पता हल्दवानी में पहुंचकर बताने को कहा गया। तब तक पुलिस ने खेड़ा चौराहे के पास पकड़ लिया।


Read More : मण्डल कार्य समिति बैठक लमगड़ा, मुख्य अतिथि रहे सांसद अजय टम्टा!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button