देश-विदेशसमाचार

कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा के बीच आयी राहुल गांधी की ये शानदार वायरल तस्वीर ,कांग्रेसियों में जोश भरने के लिये काफी है !

सोशल मीडिया डेस्क

कांग्रेस पार्टी को राष्ट्रीय अध्यक्ष भले ही मिल गया है , लेकिन कांग्रेसियों के लिये राहुल गांधी आज भी अध्यक्ष से कम नही है ! अपने बयानों व तरह- तरह राजनीतिक अंदाजों के लिये जाने जाने वाले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय राहुल आजकल कांग्रेस की भारत “जोड़ो – यात्रा”के लिये काफी चर्चा में हैं दरसल , कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का 53 दिन पूरे होते ही राहुल गाँधी की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बहुत ही जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है ! जिसमें राहुल गाँधी दौड़ रहे हैं ! उनके चेहरे पर मुस्कान भी है उनके सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मी व लोग उनके पीछे भाग रहे हैं वो तस्वीर सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रही है ! जिससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं जोर सोरों से शेयर कर रहे हैं ! ! 2 लोकसभा चुनाव व कई राज्यों में हार मिलने के बाद हताश हुवे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिये वीडियो जोश भरने का कार्य कर सकता है ! इस तश्वीर से सम्बंधित विडीयो को कांग्रेस के वेरीफाइड अकाउंट से ट्विटर पर पोस्ट किया गया है ! हालांकि कुछ लोग इस पोस्ट में नकारात्मक टिप्पणी भी कर रहे है खैर राजनीति में  ये भी जायज है उन्हीं लोगों में  से कुछ के कमेंट्स आपको भी दिखाते हैं !

गजानन्द मिश्रा नामक यूजर लिखते हैं :– सत्यअहिंसा न्याय मानवता सच्चाई शिक्षा ज्ञानअच्छेसंस्कारों से जीवन जोड़ो,प्रगति के पथ पर दौड़े
देशभक्त,स्वतंत्रतासेनानियों के उच्चआदर्शों के सपनों को साकारकरने,लोकतंत्र संविधान की मर्यादा में आवाज सेआवाज जोड़ो
@RahulGandhiकाअनुरोध,नफरत छोड़ो,मानवता से जीवन जोड़ो #भारत_जोड़ो जयहिंद

सुभदीप लिखते हैं :- राहुल जी कल मेरे सपने में आए थे।अब मेरी बात पे किसको किसको यकीन है बताओ।अच्छा लगा उनसे मिल के मुझे।❤️

राष्ट्रभक्ति नामक यूजर लिखते हैं :– ये कोई भारत जोड़ो वग़ैरे नहीं, ये सेल्फ़ी यात्रा है।४-५ किमी मॉर्निंग वॉक करो बाक़ी समय AC कोंटेनर में बिताओ।इसका को कोई फ़ायदा नहीं होने वाला पैसे और समय की बर्बादी।नए अध्यक्ष को इसका संज्ञान लेते हुए राहुल जी को गुजरात हिमाचल में प्रचार के लिए भेजना चाहिए देखिये ..

https://twitter.com/INCIndia/status/1586553472131817472?t=e_LJrp0O9H0MuhyzlhrZKg&s=09

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button