उत्तराखंडसमाचार

Uttrakhand Job Update :- युवाओं के सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, UKSSSC ने जारी की लगभग 5 हजार भर्तियों की सूची, देखें लिस्ट

Uttrakhand Job Update :- युवाओं के सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, UKSSSC ने जारी की लगभग 5 हजार भर्तियों की सूची, देखें लिस्ट


Hills Headline!!

देहरादून, उत्तराखंड !!

तमाम विभागों में खाली पड़े पदों को भरने के लिए राज्य सरकार लगातार आयोग को अधियाचन भेज रही है. इसी क्रम में तमाम विभागों की ओर से उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) को भेजे गए अधियाचन के आधार पर आयोग में संभावित परीक्षा तिथियों का ऐलान कर दिया है. यूकेएसएसएससी की ओर से जारी किए गए परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार 21 अक्टूबर 2024 से 10 सितंबर 2025 तक परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. जिसके लिए समय पर विज्ञप्ति जारी की जाएगी.

Government Jobs in Uttarakhand उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग अलग-अलग विभागों के कुल 4865 पदों पर भर्ती परीक्षा की तिथि घोषित कर दी है. ये परीक्षाएं 21 अक्टूबर 2024 से 10 सितंबर 2025 तक आयोजित होंगी.



Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button