Hills Headline

शर्मनाक- राजधानी देहरादून से दिल दहलाने वाली खबर आई सामने,बस में हुआ किशोरी से गैंगरेप !

शर्मनाक- राजधानी देहरादून से दिल दहलाने वाली खबर आई सामने,बस में हुआ किशोरी से गैंगरेप !

Hills Headline!!

देहरादून (उत्तराखंड)

रुद्रपुर में नर्स की रेप और हत्या के मामले के बाद देहरादून से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां आईएसबीटी में पंजाब की एक किशोरी से बस में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की टीम ने जब आईएसबीटी से किशोरी को रेस्क्यू किया तो घटना का खुलासा हुआ. कमेटी ने काउंसलिंग के बाद शनिवार को कोतवाली पटेल नगर की आईएसबीटी चौकी पुलिस चौकी में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार पंजाब की रहने वाली किशोरी (16 साल) मुरादाबाद से यूपी रोडवेज बस में सवार हुई थी. वह 13 अगस्त की रात करीब ढाई बजे आईएसबीटी देहरादून पहुंची. आरोप है कि बस खाली होने के बाद बस में करीब पांच लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.उसके बाद किशोरी को बस से उतार कर आरोपी चले गए. चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की हेल्पलाइन टीम को आईएसबीटी के बाहर किशोरी बदहवास हालत में मिली. कमेटी ने किशोरी की काउंसलिंग की तो उसने आप बीती सुनाई. कमेटी के सदस्य शनिवार रात आईएसबीटी चौकी पहुंचे और घटना की जानकारी दी। चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सदस्य प्रीति के अनुसार किशोरी ने बताया है कि वह पंजाब की निवासी है और उसके माता-पिता का देहांत हो चुका है. बहन और जीजा ने उसकी 11 अगस्त को घर से निकाल दिया, इसके बाद वह पंजाब से दिल्ली फिर मुरादाबाद इसके बाद देहरादून पहुंची थी.किशोरी ने बताया कि लाल रंग की बस थी, इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि बस उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की हो सकती है।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया है कि उन्होंने खुद आईएसबीटी चौकी में पहुंच कर घटना की जानकारी ली गई और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. साथ ही पुलिस द्वारा आईएसबीटी के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं



Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button