उत्तराखंडसमाचार

भारत रक्षा मंच ने कारगिल दिवस पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Hills Headline!!

हल्द्वानी, नैनीताल!!


आज 25वे कारगिल युद्ध विजय दिवस अवसर पर हल्द्वानी के अमृताश्रम मे कारगिल युद्ध मे शहादत देने वाले वीर सपूतो को सरवती देवी मेमोरियल ट्रस्ट की अध्यक्षा डॉ रेनू शरण व भारत रक्षा मंच की टीम के सदस्यों ने नम आँखों से श्रद्धांजलि प्रकट की।
    इस पर डॉ रेनू शरण ने मौजूद सभी सदस्यों कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा की आज हमारे देश मे महिलाओ के अस्तित्व को बचाने के लिए हमें महारानी लक्ष्मीबाई, अहिल्या बाई औऱ ऐसी तमाम सशक्त महिलाओ के उदहारण है जिनकी प्रेरणा औऱ मार्ग पर हमें चलना है भारत मे घुसपैठिय, लव जैहाद, लैंड जिहात सनातन संस्कृति धार्मिक आस्था आदि मुद्दों पर हम भारत की सभी नारी शक्ति को आगे आना चाहिये। औऱ इसके बाद सभी कार्यक्रम मे मौजूद मात्रशक्तियों ने अपने अपने विचार व्यक्त किया। औऱ युवा पीढ़ी को नशे के दुशप्रभाव को भी बताया।
तत्पश्चात भारत रक्षा मंच के प्रदेश सयोजक संगठन मंत्री आशीष वाजपेयी ने कहा की आज देश के बहुत से क्षेत्र सुरक्षित नहीं है बॉडर पर तो सेना है लेकिन जरूरत है देश को अंदर से सुरक्षित रखने की।इसके लिए तुवाओ को तैयार रहना औऱ जागरूक रहना चाहिये। क्योंकि कुछ राष्ट्र विरोधी शक्तियां है जो देश को अंदर से खोखला करना चाहते है ऐसी ताकतों को हमको मिलकर रोकना है। इसके लिए हम सबको मिलकर लड़ना है। भारत रक्षा मंच देश के युवाओं को इसके लिए जागरूक कर रहा है। औऱ ज्यादा संख्या मे युवाओं को रक्षा मंच से जोड़ा जायेगा।

इस मौक़े पर मीणा राणा, अलका रस्तोगी,कमला परगाई, मीना जोशी,ज्योति पाण्डेय, शीतल सक्सेना, कपिल दीपांशु पोखरियाल मंजू सेलकोटी आदि मौजूद थे

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button