उत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर:- यहां सांप के डसने से 02 मासूम मासूम भाई-बहन की मौत,परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़।

बड़ी खबर:- यहां सांप के डसने से 02 मासूम मासूम भाई-बहन की मौत,परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़।

Hills Headline!!

रामनगर (नैनीताल)

जनपद नैनीताल के रामनगर से बेहद दुखद ख़बर है। यहां बीती रात में सांप के डसने से मासूम भाई-बहन की मौत हो गयी। परिजन नाज़ुक हालत में बच्चों को पहले सीएचसी रामनगर फिर हल्द्वानी एसटीएच लेकर आये। जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया वहीं इलाज के दौरान आज सुबह बेटे की भी मौत हो गई है।

प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश के झांसी में पन्ना के रहने वाले राहुल रामनगर के पीरुमदारा में करीब 15 दिन पहले अपने परिवार के साथ आये हैं और यहां मजदूरी का कार्य करते हैं। राहुल ने बताया कल रात वह और उनका परिवार एक कमरे में सोए हुए थे अचानक बेटा देव(6)और बेटी नित्या(4) ज़ोर-ज़ोर से रोने लगे। जिसे उनकी आंख खुल गई उन्होंने देखा सामने साप बैठा था और सांप ने दोनों ही बच्चों के हाथ पर डस लिया था। परिजन फौरन दोनों बच्चों को लेकर रामनगर सीएससी पहुंचे। जहां बच्चों की नाजुक हालत को देखते हुए उनको हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया। हल्द्वानी में अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने नित्या को मृत घोषित कर दिया और बेटे देव का इलाज शुरू करते हुए गंभीर हालत में आईसीयू में एडमिट किया। लेकिन आज सुबह देव ने भी दम तोड़ दिया है। रोज़ी रोटी के लिये आये परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, उन्होंने अपने बच्चों को खो दिया।वहीं मासूम बच्चों की मौत से परिजन सदमे में हैं।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button