Hills Headlineउत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर:- थानाध्यक्ष का अश्लील वीडियो हुआ वायरल,कांग्रेस विधायक ने सख्त कार्यवाही की मांग।

बड़ी खबर:- थानाध्यक्ष का अश्लील वीडियो हुआ वायरल,कांग्रेस विधायक ने सख्त कार्यवाही की मांग।

Hills Headline!!

पंतनगर (उधमसिंहनगर)

पंतनगर थाने के थानाध्यक्ष का शर्मसार करने वाला एक ऑडियो वायरल हो रहा है।जिसमे थाना प्रभारी एक युवती से अश्लील बातचीत कर रहा है। इधर किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने देहरादून पहुंचकर उत्तराखंड के डीजीपी अभिनव कुमार से मुलाकात करके थाना प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार पिछले दिनों पंतनगर थाना क्षेत्र में दो परिवारों के बीच विवाद हो गया था, जिसमे एक परिवार की शिकायत पर पुलिस ने दूसरे परिवार के पिता और पुत्री को जेल भेज दिया था। इस दौरान जेल गए परिवार की दूसरी पुत्री ने भी पुलिस को तहरीर दे कर कार्यवाही की मांग की लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की। इस बीच जेल गए पिता और पुत्री जमानत पर जेल से बाहर आ गए। दूसरी तरफ कई बार मुकदमा कायम कराने के लिए पंतनगर थाने पर जाने के कारण थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह डांगी ने युवती से अश्लील बातचीत शुरू कर दी। युवती ने थाना प्रभारी की बातचीत रिकार्ड कर ली और किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ से इसकी शिकायत की। जिसके बाद किच्छा विधायक बेहड़ ने देहरादून में डीजीपी अभिनव कुमार से मिलकर थाना प्रभारी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। किच्छा विधायक बेहड ने बताया कि डीजीपी से इस मामले की जांच के आदेश देने व आरोपी थानाध्यक्ष के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की गई है। विधायक बेहड ने आज रुद्रपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर थाना प्रभारी डांगी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है। उन्होंने आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच कर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही सस्पेंसन की मांग की है। शिकायती पत्र मिलने के बाद डीजीपी अभिनव कुमार ने मामले के जांच के आदेश दिये हैं।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button