उत्तराखंडसमाचार

थार की छत में बैठकर पी रहे थे शराब, केदारनाथ जा रहे 4 यात्रियों को पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक, देखिए एक्शन व रिएक्शन, विडीयो!

Hills Headline!!

रुद्रप्रयाग,उत्तराखंड!




उत्तराखंड में इन दिनों चारधाम यात्रा चल रही है। ऐसे में रुद्रप्रयाग पुलिस क्षेत्र में अमर्यादित आचरण और हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ अभियान चलाए हुए है। इसी क्रम में पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वाले पर्यटकों के खिलाफ कार्रवाई कर सबक सिखाया है।

रुद्रप्रयाग में इन दिनों केदारनाथ धाम की यात्रा चल रही है। ऐसे में जिले में अत्यधिक संख्या में श्रद्धालु और यात्री वाहन क्षेत्र के अंदर आ रहे हैं। श्रद्धालुओं के बीच यात्रा की आड़ लेकर कुछ नशेड़ी और हुड़दंगी प्रवृत्ति के लोग भी धाम क्षेत्र या धाम के पड़ावों तक आ रहे हैं। यात्री वाहनों के सीतापुर व सोनप्रयाग क्षेत्र में आने पर वाहनों को निर्धारित पार्किंग में खड़ा कराया जा रहा है।

बीते सोमवार को सोनप्रयाग पार्किंग में कुछ युवक महिन्द्रा थार की छत में बैठकर शराब पी रहे थे। पुलिस ने युवकों से इस तरह बैठने की वजह पूछी तो उन्होंने पुलिस को उल्टा जवाब देना शुरू कर दिया। पुलिस ने युवकों को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद नशेड़ियों ने पुलिस से माफी मांगी। पुलिस ने युवकों के खिलाफ चालानी कार्यवाही कर सोनप्रयाग से वापस भेज दिया है। सभी युवक गाजियाबाद के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

सोनप्रयाग पार्किंग में गाड़ी की छत पर शराब पीकर हुड़दंग करने वाले गाजियाबाद निवासी 4 युवकों के विरुद्ध रुद्रप्रयाग पुलिस ने कार्यवाही की है। निकट भविष्य में आवश्यकता पड़ने पर ऐसे लोगों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर उचित वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

पुलिस यात्रा पर अर्मादित आचरण करने वालो, नशे का सेवन करने वालों के खिलाफ ऑपरेशन मर्यादा अभियान चलाए हुए है। इसके तहत यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि पार्किंग में खड़े वाहनों, पैदल मार्ग या धाम क्षेत्र में नशे का सेवन करने, हुड़दंग मचाने व अर्मादित आचरण करने वालों पर नजर रखी जाए

देखिए वीडियो

https://twitter.com/RudraprayagPol/status/1790275019203133887?s=19

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button