उत्तराखंडदेश-विदेशसमाचार

कुल्हाड़ी से काट डाले चार गोवंश ,ग्रामीण करता था हत्यारों की मदद,रूह कंपा देगी करतूत !

कुल्हाड़ी से काट डाले चार गोवंश ,ग्रामीण करता था हत्यारों की मदद,रूह कंपा देगी करतूत !

Hills Headline!!

रानीखेत, अल्मोड़ा!!

रानीखेत के मोहनरी में 04 गोवंश की हत्या का आखिरकार खुलासा हुआ है। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस हत्याकांड में शामिल रामपुर, यूपी, बाजपुर और यूएसनगर के तीन आरोपियों का साथ स्थानीय व्यक्ति ने दिया। कुल्हाड़ी से गोवंश की हत्या कर आरोपियों ने बीफ मुरादाबाद पहुंचा दिया था। पुलिस ने चारों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रामीण करता था हत्यारों की मदद !!

मोहनरी में बीते तीन मई को रिची रोड के नीचे खाई में चार गोवंश के क्षत-विक्षत अंग मिले थे। मामला गोमांस की तस्करी से जुड़ा था। आरोपी गोवंश के अनुपयोगी अंग मौके पर छोड़कर बीफ लेकर फरार हो गए। मामला सार्वजनिक होने पर विभिन्न संगठन के लोगों ने पुलिस से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। आखिरकार तीन दिन बाद पुलिस ने मामले से पर्दा उठाया है। गोवंश की हत्या में पुलिस ने नरपत नगर, रामपुर, यूपी हाल निवासी बधाण, भतरौंजखान सलीम (47), दड़ियाल, टांडा, रामपुर, यूपी निवासी इसराइल (40), मुड़ियाकला, बाजपुर, यूएसनगर निवासी इमरान (23) और इनका साथ देने वाला सूणी, भतरौंजखान निवासी हरी सिंह कड़ाकोटी (54) को गिरफ्तार किया है। चारों को गोवंश संरक्षण अधिनियम के तहत जेल भेजा है। इस हत्याकांड में प्रयुक्त हथियार और औजार भी पुलिस ने बरामद किए हैं। वहीं इस मामले में प्रयुक्त पिकअप वाहन यूके 04 सीए 0628 को भी सीज किया गया है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button