उत्तराखंडसमाचार

छिद्दरवाला में तीन पुलिया के निकट मिला युवती का शव, आयोग की अध्यक्ष ने लिया संज्ञान

छिद्दरवाला में तीन पुलिया के निकट मिला युवती का शव, आयोग की अध्यक्ष ने लिया संज्ञान

Hills Headline!!

देहरादून, उत्तराखंड!!

रायवाला थाना क्षेत्र अंतर्गत छीद्दरवाला देहरादून रोड पर तीन पानी पुलिया के पास संदिग्ध अवस्था में अज्ञात नवयुवती का शव मिला है। रायवाला पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भेज दिया है। प्रथम दृष्टया महिला की हत्या गला रेत कर की गई लगती है।

मामले की जानकारी मिलते ही राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने स्वतः संज्ञान लेते हुए तत्काल एसओ रायवाला से फोन पर बात करते हुए प्रकरण की गंभीरता से जांच करने व सभी साक्ष्यप जुटाने के लिए निर्देशित किया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में इस प्रकार की घटना का होना अत्यंत चिंताजनक है, इस मामले में शीघ्र अतिशीघ्र निकटतम समस्त सीसीटीवी की जांच करते हुए घटना के अंजाम देने वाले अपराधी को जल्द से जल्द पकड़े व उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए।

मामले में रायवाला प्रभारी ने बताया कि सोमवार की सुबह को पुलिस को सूचना मिली की तीन पुलिया के नीचे एक युवती का शव पड़ा हुआ है। जिस पर रायवाला पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर शव को अपनी कब्जे में ले लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भेज दिया गया है। उन्होने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला की मौत हत्या के इरादे से किसी धारदार हथियार से गला रेतने के कारण प्रतीत होती है युवती के गले में गहरे घाव के निशान मिले हैं।

युवती ने हरे रंग का टॉप और काले रंग की जींस पहनी हुई है वा उसके दाए हाथ में काला धागा बांधा हुआ है। युवती की उम्र लगभग 20 से 25 साल के लगभग लग रही है। शव के पास ही एक जैकेट भी पड़ा मिला। युवती की हत्या की आशंका जताई जा रही है, पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त के लिए प्रयास जारी कर दिए गए हैं। तथा युवती की मौत का कारण भी पता लगाया जा रहा है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button