उत्तराखंडदेश-विदेशसमाचार

एसएसपी ने बदला पुलिस की होली मिलन का तरीका,इस बार जवान नहीं बल्कि कप्तान खुद पहुंचे ड्यूटी पॉइंट में खड़े जवानों के पास लंच पैकेट, रंग, मिठाई के साथ किया हौसला अफजाई, मनाई होली

एसएसपी ने बदला पुलिस की होली मिलन का तरीका,इस बार जवान नहीं बल्कि कप्तान खुद पहुंचे ड्यूटी पॉइंट में खड़े जवानों के पास लंच पैकेट, रंग, मिठाई के साथ किया हौसला अफजाई, मनाई होली

Hills Headline!!

हल्द्वानी, नैनीताल!!

SSP NAINITAL ने बदला पुलिस की होली मिलन का तरीका

इस बार जवान नहीं बल्कि कप्तान खुद पहुंचे ड्यूटी पॉइंट में खड़े जवानों के पास
लंच पैकेट, रंग, मिठाई के साथ किया हौसला अफजाई, मनाई होली

Haldwani – प्रहलाद नारायण मीणा, एसएसपी नैनीताल* द्वारा होली पर्व को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने पर शहर सहित जनपद भर में पुलिस तैनात की गई थी। शहर में मुख्य बाजार और चौराहों पर पुलिसकर्मी सतर्क दिखे और हर आने-जाने वालों पर नजर रखी गई।

एसएसपी नैनीताल ने होली पर्व पर घर-परिवार से दूर रह कर ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों के बीच एकाएक पहुंचकर और उन्हें लंच पैकेट, पकवान के साथ मिठाई से मुंह मीठा कराया।
अपने जनपद पुलिस मुखिया को अपनी ड्यूटी पॉइंट पर अचानक देखकर जवानों के चेहरे पर अलग सी रौनक देखने को मिली। सभी पुलिसकर्मियों से बातचीत कर त्यौहार के माहौल को लेकर जानकारी भी ली गई।
एसएसपी ने जवानों को रंग लगाकर, मिठाई खिलाकर, गले लगाकर सभी का मनोबल बढ़ाया।
उन्होंने भीमताल तिराहा, कोल्टेक्स, नरीमन तिराहा, खेड़ा, बनभूलपुरा, मंडी, ट्रांसपोर्ट नगर, मुखानी चौराहा, सेंटर हॉस्पिटल, ऊंचापुल, कठघरिया, लामाचौड़, आम्रपाली इत्यादि ड्यूटी प्वाइंट पर लगे सभी महिला एवम अन्यपुलिस कर्मियों को प्रोत्साहित भी किया गया।
सभी कर्मियों ने भी मुस्कुराते हुए एसएसपी नैनीताल को बधाई दी।
इस दौरान श्री प्रकाश चंद्र, एसपी सिटी हल्द्वानी, श्रीमती संगीता सीओ लालकुआं, श्री नितिन लोहनी सीओ हल्द्वानी, श्री प्रमोद पाठक पीआरओ समेत संबंधित क्षेत्र के थानाध्यक्ष भी उपस्थित रहे।

ड्यूटी के उपरांत एसएसपी समेत पुलिस कर्मियों ने हल्द्वानी में हर्ष उल्लास के साथ होली का पर्व मनाया, सभी ने एक दूसरे को रंग लगा गले मिलकर एक दूसरे को बधाई दी।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button