उत्तराखंडदेश-विदेशसमाचार

ब्रेकिंग:- यहां हुआ दर्दनाक हादसा, बुआ और भतीजे की मौके पर ही मौत हुई,तीन घायल !

ब्रेकिंग:- यहां हुआ दर्दनाक हादसा, बुआ और भतीजे की मौके पर ही मौत हुई,तीन घायल !

Hills Headline!!

नैनीताल

जनपद नैनीताल के कालाढूंगी में एक दर्दनाक हादसा हो गया है हादसे में बुआ और भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई है। मिल रही जानकारी के अनुसार हल्द्वानी से लौट रहे दढ़ियाल टांडा के लोगों की कार कालाढूंगी बाजपुर मार्ग पर गड़प्पू जंगल के पास पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार बुआ और भतीजे की मौत हो गई जबकि बच्चे सहित तीन लोग घायल हो गए।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहगीरों की मदद से घायलों को कालाढूंगी अस्पताल पहुंचाया। सभी लोग हल्द्वानी में रिश्तेदार की मैयत से शामिल होकर लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार टांडा बादली मोहल्ला मनिहारन जिला रामपुर उत्तर प्रदेश निवासी फिरासत अली (24) पुत्र अशरफ अली, जुबेर हिलाल (35) पुत्र अकबर अली, शाहनाज (35) पत्नी जुल्फिकार, मुसब्बिहा (36) पत्नी हाजी शकीर और चार वर्षीय शाकिर कार में हल्द्वानी से लौट रहे थे।

कालाढूंगी से बाजपुर मार्ग पर गड़प्पू के जंगल में उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में मुसब्बिहा और फिरासत की मौके पर ही मौत हो गई और वाहन सवार तीन अन्य घायल हो गए। कालाढूंगी थानाध्यक्ष भगवान सिंह महर ने घायलों को राहगीरों की मदद से कालाढूंगी अस्पताल पहुंचाया जहां से सभी को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी पर मृतकों के परिजन भी कालाढूंगी अस्पताल पहुंच गए। घटना के बाद सभी का रो रोकर बुरा हाल था। वाहन चालक जुबेर का कहना है वाहन चलाने के दौरान अचानक झपकी आ गई जिससे वाहन सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया। पुलिस भी हादसा की वजह झपकी आना मान रही है, क्योंकि हादसे वाली जगह पर ब्रेक के कोई भी निशान नहीं दिखे हैं।

हमसे व्हाट्सएप से जुड़े!

https://chat.whatsapp.com/DLei8kOEirJCGdgowMJetR

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button