देश-विदेशसमाचार

ब्रेकिंग:- सेना में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया !!

सेना में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया !!

Hills Headline!!

पिथौरागढ़!!

दिनांक 24.01.2024 को तहसील डीडीहाट क्षेत्रान्तर्गत एक महिला ने कोतवाली डीडीहाट में तहरीर दी कि एक व्यक्ति ने फेसबुक के जरिये जान पहचान बनाकर, उसके बेटे को फौज में नौकरी दिलाने के नाम पर 50 हजार रूपये की ठगी कर ली है । तहरीर के आधार पर कोतवाली डीडीहाट में धारा 420 IPC के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया । जिसकी विवेचना उ0नि0 प्रियंका मौनी द्वारा की जा रही है । पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ श्री लोकेश्वर सिंह के निर्देशन में उ0नि0 शंकर सिंह रावत चौकी प्रभारी ऐचोली के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा साईबर सैल की मदद से उक्त ठगी से सम्बन्धित अभियुक्त प्रकाश उनियाल पुत्र मोहन लाल उनियाल निवासी टिहरी गढ़वाल को उसके घर पर दबिश देकर धर दबोचा । पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त को धारा 41क CRPC का नोटिस तामील कराया तथा समय से मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत होने की हिदायत दी गयी ।
इसके अतिरिक्त एक नाबालिक युवक द्वारा नाबालिक बालिका की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया में वायरल की गयी थी जिस सम्बन्ध में बालिका की मां की तहरीर पर कोतवाली पिथौरागढ़ में धारा 67A IT ACT व 11/12 पोक्सो एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया था । उक्त पुलिस टीम द्वारा नियमानुसार उक्त विधि विवादित किशोर के पिता को अपने पुत्र को मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने हेतु नोटिस (सफीना) दिया गया ।

पुलिस टीम- उ0नि0 शंकर सिंह चौकी प्रभारी ऐचोली, का0 शेर सिंह ।

साइबर टीम-

  1. उ0नि0 मनोज पाण्डेय- प्रभारी साइबर सैल, मय टीम।

UttarakhandPolice #pithoragarhpoliceuttarakhand #UKPoliceStrikeOnCrime

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button