उत्तराखंडसमाचार

हल्द्वानी :- स्व० कौस्तुभ पडलिया की पाँचवी पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर का आयोजन, अम्रपाली की बालिकाओं का रहा विशेष सहयोग !

हल्द्वानी :- स्व० कौस्तुभ पडलिया की पाँचवी पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर का आयोजन, अम्रपाली की बालिकाओं का रहा विशेष सहयोग !

Hills Headline!!

हल्द्वानी

आज लामाचौड़ में स्व० कौस्तुभ पडलिया की पाँचवी पुण्यतिथि में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें लगभग 40 से अधिक लोगों ने रक्तदान किया । जिसमें अम्रपाली संस्थान लामाचौड़ की तरफ से बालिकाओं ने रक्तदान करने वाले सभी लोगों को उपयोगी सामान ,फल इत्यादि वितरित किये । इस उपलक्ष्य में आयोजनकर्ता श्री कमल पडलिया ग्राम प्रधान जयपुर पाडली ने सर्वप्रथम स्वर्गीय कौस्तुभ पडलिया को श्रद्धांजली अर्पित की व रक्तदान शिविर में अपना योगदान देने वाली बालिकाओं को उनके योगदान के लिए हार्दिक बधाई दी व आम्रपाली संस्थान की खूब तारीफ की । पत्रकार वार्ता में कमल पडलिया ने बताया की बालिकायें इस पुनीत कार्य के लिए इस क्षेत्र का गौरव हैं ! मैं उनके उज्वल भविष्य की कामना करता हूँ ।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button