उत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर:- बनभूलपुरा अवैध मदरसा और नमाज स्थल सील !

बड़ी खबर:- बनभूलपुरा अवैध मदरसा और नमाज स्थल सील !

Hills Headline||

हल्द्वानी, नैनीताल!

हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आ रही है। बनभुलपुरा में अवैध मदरसे एवं नमाज वाली जगह ध्वस्तीकरण की कार्यवाई पर फिलहाल रोक लगा दी गयी है। देर रात प्रशासन ने अपना फैसला बदला है। सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने देर रात दोनों भवनों को सील कर दिया है, इस दौरान एसडीएम पारितोष वर्मा एवं सहायक नगर आयुक्त गणेश भट्ट समेत नगर निगम की टीम मौजूद रही।

इस संबंध में सिटी मजिस्ट्रेट की ओर से प्रेस नोट जारी करते हुए बताया सभी संबंधित को सूचित किया जाता है कि नगर निगम हल्द्वानी द्वारा दिनांक 04.02.2024 को बनभूलपुरा क्षेत्र में राजकीय भूमि पर निर्मित दो भवनों के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई प्रस्तावित है। उच्च न्यायालय, उत्तराखंड नैनीताल के आदेशों के क्रम में प्रत्यावेदन का निस्तारण किया जाना है। उक्त के निस्तारण की कार्रवाई पूर्ण होने तक ध्वस्तीकरण की कार्रवाई रोकने के निर्देश नगर आयुक्त, नगर निगम हल्द्वानी को दिए गए हैं। फिलहाल ध्वस्तीकरण वाले दोनों भवन को प्रशासन ने सील कर दिया है।

खबर को शेयर करें !
अपनी खबर या विज्ञापन हमें हमारे व्हाट्सएप नम्बर
7500773780 पर भेजें!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button