उत्तराखंडसमाचार

मनोरंजन की दुनिया से दुःखद खबर , सीआईडी फेम के इस प्रसिद्ध एक्टर का निधन हुआ !

मनोरंजन की दुनिया से दुःखद खबर , सीआईडी फेम के इस प्रसिद्ध एक्टर का निधन हुआ !


Hills Headline||

मनोरंजन की दुनिया में बेहद दुखद खबर है सीआईडी फेम दिनेश फडनीस का निधन हो गया है। 57 की उम्र में दिनेश ने आखिरी सांस ली। रविवार को ही दिनेश को अस्पताल में भर्ती किया गया था। पहले कहा जा रहा था कि दिल का दौरा पड़ने से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है, लेकिन एक्टर दयानंद शेट्टी ने फिर बताया कि दिनेश को लिवर डैमेज की दिक्कत है। फैंस उनके ठीक होने के लिए बहुत प्रार्थना कर रहे थे, लेकिन किसी की भी प्रार्थना काम नहीं आई और दिनेश सबको छोड़कर चले गए।


आज होगा अंतिम संस्कार
एक्टर का अंतिम संस्कार मुंबई में ही होगा और सीआईडी की पूरी कास्ट उन्हें श्रद्धांजलि देने आएगी। ई टाइम्स से बात करते हुए सीआईडी एक्टर दयानंद शेट्टी ने बताया कि रात 12 बजे के आस-पास दिनेश का निधन हुआ। मैं उनके घर ही हूं। सीआईडी की पूरी टीम यहां मौजूद है।

बता दें कि सीआईडी में दिनेश, इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स का किरदार निभाते थे। सीआईडी में उनके किरदार को काफी पसंद किया जाता था क्योंकि वह बहुत कॉमेडी करते थे। फैंस को इस खबर से बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इससे पहले दयानंद ने पिंकविला से बात करते हुए कहा था, दिनेश को हार्ट अटैक नहीं आया बल्कि लिवर डैमेज की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। उनकी हालत काफी नाजुक थी। दिनेश का दरअसल किसी चीज को लेकर ट्रीटमेंट चल रहा था और उन दवाइयों से उनके लिवर पर असर पड़ गया। आपको नहीं पता कि कब आपके एक ट्रीटमेंट की दवाई, आपको दूसरी दिक्कत दे दे। हमें बहुत ध्यान रखना चाहिए।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button