उत्तराखंडसमाचार

दुःखद :- यहाँ शादी की खुशियां मातम में बदली ,सड़क हादसे में दो भाईयों की दर्दनाक मौत

Hills Headline||

हरिद्वार,उत्तराखंड।

सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो युवकों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर से एक साथ दो जनाजे उठने से हर किसी की आंखे नम रही। परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

थाना पथरी क्षेत्र के गांव गाडोंवाली से एक बारात कस्बा देवबंद में गई थी। वहां दो चचेरे भाई अपनी बाइक से बारात में शिरकत के लिए गए थे। देर शाम दोनों बाइक पर सवार होकर घर की ओर लौट रहे थे। जैसे ही वह मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में डॉ.एपीजे अब्दुल कलाम फ्लाईओवर पर पहुंचे तभी उनकी बाइक अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर पर बने रेलिंग से जा टकराई। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। सड़क हादसे की सूचना पर इंस्पेक्टर मंगलौर प्रदीप बिष्ट, वरिष्ठ उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राठी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस की टीम ने घायलों को उपचार के लिए रुड़की के राजकीय संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जेब से मिले प्रपत्रों के आधार पर परिजनों को घटना के संबंध में सूचना दी गई। सूचना पर परिजन सिविल अस्पताल पहुंचे। दोनों की शिनाख्त अली शेर पुत्र इजहार और मोहम्मद आलम पुत्र इस्लाम निवासी ग्राम गाडोंवाली, थाना पथरी के रूप में हुई। इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट का कहना है कि सड़क दुघर्टना के संबंध में कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।
परिजनों के मुताबिक अली शेर और मौहम्मद आलम भाई होने के साथ-साथ गहरे दोस्त भी थे। अक्सर दोनों एक साथ सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर अपलोड करते थे। हादसे के कुछ देर पहले भी दोनों ने रील बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button