उत्तराखंडसमाचार

यहाँ सुहागरात पर दुल्हन ने किया ऐसा कांड , दूल्हे की चीख सुन घरवालों के उड़े होश, अब पति ने साथ रखने से किया मना,मामला थाने तक पहुँचा !!

यहाँ सुहागरात पर दुल्हन ने किया ऐसा कांड , दूल्हे की चीख सुन घरवालों के उड़े होश, अब पति ने साथ रखने से किया मना,मामला थाने तक पहुँचा !!


Hills Headline||

हरिद्वार, उत्तराखंड!!


उत्तराखंड के हरिद्वार से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है मामला हरिद्वार जनपद के रुड़की का है यहां पर सुहागरात की सेज पर दुल्हन ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे दूल्हा कमरे में ही चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुनकर परिवार वाले कमरे में पहुंचे तो सभी हैरान रह गए। इस मामले में पति ने पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि सुहागरात पर पत्नी पति पर फूल फेंक रही थी इस दौरान पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

बताया जा रहा है कि कथित तौर पर दुल्हन ने दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद दूल्हा घर में बचाओ-बचाओ की आवाज में परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाने लगा। जब परिवार वाले कमरे में पहुंचे तो उन्होंने देखा की दुल्हन ने दुल्हे की जमकर पिटाई कर दी है। दूल्हे ने दुल्हन को मानसिक रूप से बीमार बताया है।

बताया जा जा रहा है कि कथित तौर पर दुल्हन ने दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद दूल्हा घर में बचाओ-बचाओ की आवाज में परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाने लगा। जब परिवार वाले कमरे में पहुंचे तो उन्होंने देखा की दुल्हन ने दुल्हे की जमकर पिटाई कर दी है। दूल्हे ने दुल्हन को मानसिक रूप से बीमार बताया है।

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर निवासी एक युवक का 22 नवंबर को खेमपुर थिथोला कोतवाली मंगलौर निवासी युवती से विवाह हुआ था। इसके बाद दंपति में सुहागरात की सेज पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान पत्नी ने पति की जमकर धुनाई कर दी। शोर शराबा होने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद किसी तरह मामला शांत हो पाया।मामला मायके और ससुराल पक्ष के लोगों तक भी पहुंचा, जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।

दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं। घर पर मामला नहीं निपटा तो दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। बताया जा रहा है कि विवाह के दिन दंपति में मारपीट के बाद अब पति ने पत्नी को साथ रखने से इंकार कर दिया है। इसके बाद मामला और बिगड़ गया है। पति का कहना है की पत्नी मानसिक बीमार है। इसको लेकर दोनों में झगड़ा हो गया था। इसके बाद पत्नी ने पिटाई की थी।

पुलिस के मुताबिक दंपति के दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास किया जा रहा है। वहीं, विवाह के दिन तब पति के मारपीट के बाद अब पति ने पत्नी को साथ रखने से इनकार कर दिया है। पति का कहना है कि दुल्हन मानसिक रूप से बीमार है और उसने सुहागरात के दिन उसकी पिटाई कर दी थी। जबकि दुल्हन का कहना है कि बेड टच को लेकर दंपति में विवाद हुआ था। इसके बाद उसे कमरे से बाहर कर दिया था।
मामला मायके और ससुराल पक्ष के लोगों तक भी पहुंचा, जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं। घर पर मामला नहीं निपटा तो दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। बताया जा रहा है कि विवाह के दिन दंपति में मारपीट के बाद अब पति ने पत्नी को साथ रखने से इंकार कर दिया है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button