उत्तराखंडसमाचार

छात्र संघ चुनाव , जीतने के बाद तीन चीजों के लिये संघर्ष करूंगा , प्रवेश ,परीक्षा और परिणाम :- वरुण कपकोटी !!

Hills Headline ||


अल्मोड़ा

कल 07/11/2023 (मंगलवार) को उत्तराखंड में छात्र संघ चुनाव होने जा रहे हैं , सभी छात्र संगठनों के प्रत्याशी पूरी तैयारी के साथ प्रचार प्रसार कर रहे हैं . एस एस जे कैम्पस अल्मोड़ा में ABVP(अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद) से UR(विश्वविद्यालय प्रतिनिधि) पद हेतु वरुण कपकोटी ने छात्र छात्राओ को अपने पक्ष में वोट डालने हेतु अपील की उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण आशा है कि मुझे कॉलेज के छात्र छात्रओं से मुझे मेरे साथ 7 साल के संघर्ष को देखते हुए मुझे आशीर्वाद जरूर प्राप्त होगा . उन्होंने कहा की जीतने के बाद मैं महासंघ अध्यक्ष की की दावेदारी करूंगा और छात्र छात्राओं को मुख्य तीन चीजों के लिये बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है . प्रवेश, परीक्षा और परिणाम इन चीजों पर संघर्ष कर परेशानियों का निराकरण करने का प्रयत्न करने करूंगा और साथ सेल्फ कोर्स को रैगुलर कोर्स में परिवर्तन करने हेतु संघर्ष करूंगा ! आपको बता दें कि वरुण अल्मोड़ा जिले के लमगड़ा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कपकोट निवासी हैं, वे पिछले 7 वर्षों से तैयारी कर रहे हैं. वरुण इस समय कॉलेज में अध्ययनरत छात्र छात्राओं के बीच काफी लोकप्रिय भी बने हुए हैं
वर्ष 2017 में विवेकानंद इंटर कॉलेज अल्मोड़ा से प्रथम श्रेणी के साथ इंटर की पढ़ाई करने के बाद उन्होंने B.Sc में दाखिल लिया वर्तमान में उन्होंने Msc करने के बाद योगा की पढ़ाई कर रहे हैं . वर्ष 2015 में ही स्कूली सदस्यता द्वारा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े . तब से ही उन्होंने छात्रों – छात्राओं के बीच जाकर अपनी पहचान बनाना शुरू कर दिया . कॉलेज के छात्रों-छात्राओं की मांगों को विद्यालय लेकर राज्य सरकार के मंत्रियों तक पहुचाने का कार्य कर रहे हैं . इसके अतिरिक्त वे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) संगठन के माध्यम से प्रदेश के कई कॉलेजों तक तक भ्रमण कर चुके हैं, इससे पहले भी वे छात्र संघ चुनावों में अपने संगठन के प्रत्याशियों को चुनाव लड़ाने में सक्रिय भूमिका निभाते आये हैं !


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button