देश-विदेशसमाचार

बड़ी खबर : जिस थाने में दर्ज हुई थी एल्विश यादव पर FIR वहां के थाना प्रभारी नप गए!

Hills Headline||

Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज करने वाले थाना प्रभारी पर गाज गिरी है. अपर आयुक्‍त कानून और व्‍यवस्‍था ने नोएडा सेक्‍टर 49 थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है. थाना प्रभारी पर बढ़त अपराध पर अंकुश न लगा पाने और विवेचना में लापरवाही बरतने परे कार्रवाई की गई है.
दरअसल, पिछले दिनों रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई किए जाने के मामले में मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी. इसके बाद एल्विश यादव ने एक वीडियो जारी कर आरोपों को निराधार बताया था. इतना ही नहीं एल्विश यादव ने जांच में पूरा सहयोग करने की भी बात कही थी.

अपराध पर अंकुश न लगाने पर हुई कार्रवाई

अब एफआईआर में यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम शामिल करने वाले कोतवाली सेक्‍टर 49 प्रभारी संदीप चौधरी को पुलिस कमिश्‍नर ने लाइन हाजिर कर दिया है. पुलिस कमिश्‍नर का कहना है कि अपराध नियंत्रण में अंकुश न लगा पाने पर कार्रवाई की गई है.

यह बताई जा रही वजह

बताया जा रहा है कि जब कोटा पुलिस ने एल्विश यादव को वाहन चेकिंग के दौरान रोका तो नोएडा पुलिस को इसकी जानकारी दी थी. इस पर नोएडा पुलिस ने कहा था कि एल्विश अभी वांटेड नहीं है. नोएडा पुलिस के कहने के बाद कोटा पुलिस ने एल्विश यादव को छोड़ दिया था. इसपर पुलिस की किरकिरी भी हुई.

एल्विश की तलाश में जुटीं तीन टीमें
बता दें कि नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में मौके से नौ सांप और 20 मिली लीटर स्नेक वेनम (सांपों का जहर) बरामद करने का दावा किया था. इसमें एल्विश यादव के जुड़े होने की जांच की जा रही है. एल्विश की तलाश में 3 टीमें लगाई गई हैं.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button