देश-विदेशसमाचार

अब यहाँ हुआ अतीक जैसा हत्याकांड, पुलिस कस्टडी में गैंगस्टर कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या,भाजपा नेता हत्याकांड का था आरोपी!

HILLS HEADLINE


राजस्थान में गैंगस्टर कुलदीप जघीना की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उसे पेशी के लिए पुलिस कस्टडी में जयपुर जेल से भरतपुर कोर्ट ले जाया जा रहा था। रास्ते में भरतपुर के अमोली टोल प्लाजा पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने पुलिस कर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंक दी और कुलदीप जघीना को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। इस तरह पुलिस कस्टडी में बुधवार को कुलदीप जघीना की हत्या हो गई। घटना के बारे में सुनकर लोगों को अतीक अहमद हत्याकांड की याद आ जा रही है। माफिया अतीक और अशरफ को भी तीन आरोपियों ने पुलिस की मौजूदगी में गोली मारी थी।
बताया जा रहा है कि बदमाशों ने जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे पर अमोली टोल प्लाजा के पास इस घटना को अंजाम दिया। रिपोर्ट के अनुसार, इस हत्या में प्रतिद्वंद्वी गिरोह के लोग शामिल थे।
जानकारी के अनुसार, कई गोली लगने से जघीना की मौके पर ही मौत हो गई थी। असल में जगीना को भाजपा नेता कृपाल सिंह जगीना हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया था।
बताया जा रहा है कि जयपुर पुलिस की टीम जघीना को सरकारी बस से भरतपुर ले जा रही थी। इसी बीच अमोली टोल प्लाजा के पास बदमाशों ने पुलिस की आंखों में मिर्ची झोंक दी और जघीना पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बदमाशों ने जघीना पर करीब 8-10 राउंड फायरिंग की। जिससे जघीना की मौके पर मौत हो गई।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button