उत्तराखंडसमाचार

भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने खटीमा लोहिया हेड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर रूद्रपुर की कई समस्याएं उठाई।

रूद्रपुर



भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने खटीमा लोहिया हेड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर रूद्रपुर की कई समस्याएं उठाई। उन्होंने मुख्यमंत्री से हाल ही में राम मनोहर लोहिया मार्केट और समोसा मार्केट से उजाड़े गये व्यापारियों और खोखा फड़ व्यापारियों को पुनर्वासित करने की मांग की। श्री शर्मा ने कहा उजाडे गये सैकड़ों व्यापारियों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है। इसके साथ ही विकास शर्मा ने मुख्यमंत्री से रूद्रपुर शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए मल्टी स्टोरी पार्किंग की स्थापना करने, बरसात में होने वाले जलभराव से निजात दिलाने के लिए सीवरेज की व्यवस्था करने की भी मांग उठाई। उन्होंने कहा कि गत वर्षों में जलभराव के कारण रूद्रपुर में लोगों को भारी नुकसान उठाना पड़ा था। वह स्थिति दुबारा उत्पन्न न हो इसके लिए रूद्रपुर शहर और बस्तियों में जल निकासी के पुख्ता प्रबंध करना बहुत जरूरी है। मुख्यमंत्री ने विकास शर्मा को समस्याओं के शीघ्र निराकरण का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि उजाड़े गये व्यापारियों का पुनर्वास प्राथमिकता से किया जायेगा। इसके लिए प्रशासन को दिशा निर्देश दिये गये हैं। जल्द ही स्थान चिन्हित होने के बाद व्यापारियों के लिए नई मार्केट स्थापित की जायेगी।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button