Hills Headlineउत्तराखंडदेश-विदेश

ऋषिकेश AIIMS में नया बखेड़ा, डॉक्टर और महिला नर्सिंग अफसर के बीच हाथापाई !!

ऋषिकेश AIIMS में नया बखेड़ा, डॉक्टर और महिला नर्सिंग अफसर के बीच हाथापाई !!


Hills Headline!!

ऋषिकेश, उत्तराखंड


ऋषिकेश एम्स एक बार फिर विवादों में घिर गया है। इस बार विवाद डॉक्टर और महिला नर्सिंग अफसर के बीच हाथापाई को लेकर उत्पन्न हुआ है। मरीज देखने को लेकर डॉक्टर और नर्सिंग अफसर के बीच पहले बहस बाजी हुई और फिर डॉक्टर ने आक्रामक होते हुए नर्सिंग अफसर पर हमला करने की कोशिश की। आरोप है कि डॉक्टर ने नर्सिंग अफसर को थप्पड़ तक जड़ दिया।

एम्स ऋषिकेश स्वास्थ्य सेवाओ के साथ साथ विवादों का अखाडा भी बनता जा रहा है। हर दो चार दिन मे एम्स मे कुछ न कुछ बबाल लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। जिससे देश की अग्रीण मानी जाने वाली स्वास्थ्य संस्था एम्स की छवि धूमिल होती जा रही है। जंहा बीते 20 मई को यहां एक नर्सिंग आफिसर के द्वारा महिला चिकित्सक के साथ छेड़छाड़ की गई थी। दोनों पक्षों की ओर से हड़ताल हुई। किसी तरह मामला सुलझा ही, लेकिन यह मामला थमता नजर नहीं आ रहा है। शनिवार की शाम एक डाक्टर और महिला नर्सिंग आफिसर के बीच फिर विवाद हो गया। आरोप है कि रुद्रप्रयाग हादसे में घायलों के लिए आपरेशन थिएटर को खाली कराया जा रहा था। इसी बीच दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ और नाराज डाक्टर और ड्यूटी पर तैनात महिला नर्सिंग आफिसर के बीच हाथपाई होती दिखाई दें रही हैं.उसके बाद दोनों के बीच खूब कहा सुनी हुई। घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

संस्थान को शर्मसार करने वाली इस घटना को लेकर नर्सिंग आफिसर्स के संगठन ने एम्स प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है, ऐसा न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई है। एम्स प्रशासन की ओर से फिलहाल संबंधित सीनियर रेजिडेंस को निलंबित कर दिया गया है। एम्स की जनसंपर्क अधिकारी संदीप कुमार ने बताया की घटना से संबंधित वीडियो की जांच की गई है, प्रथम दृष्टया एम्स प्रशासन की ओर से आरोपी सीनियर रेजिडेंस को निलंबित कर दिया गया है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button