उत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर :- छात्रा पर प्राणघातक हमला करने वाले आरोपी फरदीन के घर पर चला धाकड़ धामी का बुलडोजर!

Hills Headline||


काशीपुर!

धामी सरकार ने आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तर्ज पर यहां छात्रा पर प्राणघातक हमला करने के आरोपी फरदीन के मौहल्ला खालसा स्थित घर पर बुलडोजर चला कर अपने सख्त इरादे जता दिये।


बताते चले कि तीन दिन पूर्व मौहल्ला खालसा निवासी फरदीन पुत्र रिजवान ने कोचिंग सेंटर जा रही एक छात्रा पर पाटल से प्राणघातक हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। घायल छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक के खिलाफ केस दर्ज कर मात्र आठ घंटे के भीतर आरोपी फरदीन तथा उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद मुख्य आरोपी के भाई को भी पुलिस ने दबोच लिया। कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए पुलिस प्रशासन वृहस्पतिवार दोपहर मुख्य आरोपी फरदीन के घर पहुंचा और उसके मकान की नाप-जोख करने के बाद बुलडोजर चला दिया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल व प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे।

ज्ञात रहे कि इस घटना को लेकर हिंदू संगठनों में भारी आक्रोश व्याप्त था और उन्होंने आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की थी। जनभावनाओं को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने इस मामले में तुरंत एक के बाद एक एक्शन लिया। इसी क्रम में आज बुलडोजर की ये कार्यवाही अमल में लाई गई। कार्यवाही के दौरान तहसीलदार पंकज चंदोला, कोतवाल मनोज रतूड़ी, नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त यशवीर राठी, कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप मिश्रा समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button